loader

बीजेपी का आरोप है कि राहुल ने सिखों और आरक्षण के विषय में विवादित टिप्पणियाँ की हैं। इस विवाद पर राहुल गांधी ने पहली बार अपनी सफाई पेश की है, जिसमें उन्होंने बीजेपी पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है।

अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद, आतिशी को विधायक दल का नेता चुना गया। कालकाजी सीट से विधायक रह चुकी आतिशी, दिल्ली सरकार में कई महत्वपूर्ण विभागों की जिम्मेदारी संभाल चुकी हैं।

Fatty Liver Home Remedies: फैटी लीवर रोग तब होता है जब लीवर में अतिरिक्त फैट जमा हो जाती है, जिससे सूजन हो जाती है और इसकी कार्यप्रणाली ख़राब हो जाती है। फैटी लीवर रोग के दो मुख्य प्रकार हैं: अल्कोहलिक फैटी लीवर( Fatty Liver Home Remedies) रोग, जो अत्यधिक शराब के सेवन से होता है, […]

आज न्यूजीलैंड भारत चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (NZBCCI) का औपचारिक उद्घाटन हुआ, जो भारत और न्यूजीलैंड के बीच आर्थिक रिश्तों को मजबूत करने में एक महत्वपूर्ण कदम है। यह कार्यक्रम अहमदाबाद में आयोजित किया गया, जिसमें न्यूजीलैंड के उप प्रधानमंत्री विंस्टन पीटर्स, भारत की उच्चायुक्त नीताभूषण और NZBCCI के अध्यक्ष महेश बिंद्रा जैसे महत्वपूर्ण […]

एयर मार्शल अमर प्रीत सिंह (Amar Preet Singh) को भारतीय वायुसेना का अगला प्रमुख नियुक्त किया गया है। वर्तमान में वह वायुसेना के उप-प्रमुख के पद पर कार्यरत हैं। एयर मार्शल सिंह 30 सितंबर, 2024 की दोपहर से एयर चीफ मार्शल का पद ग्रहण करेंगे। मौजूदा वायुसेना प्रमुख, एयर चीफ मार्शल विवेक राम चौधरी, इसी […]

राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा है कि इस साल 22 जनवरी को आयोजित प्राण प्रतिष्ठा (मूर्ति स्थापना) समारोह के दौरान भक्तों को तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद के रूप में वितरित किए गए थे।

धारावी में महबूब-ए-सुबानिया मस्जिद के अवैध पार्ट को तोड़ने के लिए बीएमसी की टीम पहुंची थी। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस की भारी संख्या बल घटनास्थल पर मौजूद है।

रमण दीक्षाथलु ने कहा कि उन्होंने इस बात को कई साल पहले ही जान लिया था कि तिरुपति लड्डू में गाय के घी में मिलावट की जा रही है।

Dussehra 2024: बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक दशहरा का त्योहार हिन्दू धर्म में बहुत महत्व रखता है। दशहरा को कई क्षेत्रों में विजयादशमी भी कहा जाता है। दशहरा शब्द की उत्पत्ति संस्कृत भाषा से हुई है, जहाँ “दस” का अर्थ दस है और “हारा” का अर्थ नष्ट हो गया है। इस प्रकार, ये […]

आज श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनाव हो रहे हैं, जो 2022 में आए आर्थिक संकट के बाद का पहला आम चुनाव है। चुनाव की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

पीएम मोदी शनिवार को अमेरिका की तीन दिवसीय यात्रा के लिए रवाना हो गए।आइए बताते हैं पीएम मोदी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम।