loader

100 करोड़ क्लब के करीब पहुंची ‘द केरला स्टोरी’

अदा शर्मा स्टारर ‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखे हुए है। कुछ क्षेत्रों में प्रतिबंधित होने के बाद विरोध का सामना करने के बावजूद, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म गुरुवार को रिलीज के 7वें दिन भी अच्छी कमाई करने में कामयाब रही है और अब 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने से बस कुछ ही कदम दूर है. यह फिल्म उन कुछ फिल्मों में से एक है, जो सप्ताह के दिनों में भी टिकट खिड़की पर भीड़ जुटाती है। गुरुवार 12 मई को फिल्म ने एक बार फिर ग्रोथ दिखाई है. फिल्म इस वीकेंड 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर सकती है।
गुरुवार को कितनी कमाई की
बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुमान के मुताबिक अदा शर्मा स्टारर ‘द केरला स्टोरी’ ने गुरुवार और बुधवार के कलेक्शंस में करीब 12 करोड़ रुपये की कमाई की है. अब, द केरला स्टोरी का कुल संग्रह लगभग 80.86 करोड़ रुपये है।गुरुवार, 11 मई, 2023 को हिंदी का कुल कारोबार 31.45% था। ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर तमाम विवादों के बीच यह फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी। इसके बाद से इसे दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म ने अपने पहले दिन 8 करोड़ रुपये की कमाई की, जो शाहरुख खान की पठान के बाद 2023 में एक हिंदी फिल्म के लिए पांचवीं सबसे बड़ी ओपनिंग थी।
यह भी पढ़े: 

विवादों में फंसी ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ फिल्म, आसाराम बापू ट्रस्ट ने भेजा नोटिस

वीकेंड में और दमदार प्रदर्शन करते नजर आएंगे
अब ट्रेड पंडितों की मानें तो ओपनिंग के बाद भी फिल्म की कमाई में लगातार इजाफा हो रहा है, ऐसे में वीकेंड पर और भी दमदार प्रदर्शन करती नजर आएगी. क्योंकि अगर फिल्म वर्किंग डेज में 12 करोड़ रुपये बटोरने में सफल होती है तो आने वाले वीकेंड में काफी मुनाफा कमा लेगी. इस शनिवार तक फिल्म के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की उम्मीद है।
फिल्म की कहानी
‘द केरला स्टोरी’ में अभिनेत्री अदा शर्मा ने फातिमा बा की भूमिका निभाई है, जो एक हिंदू मलयाली नर्स हैं, जो उन 32,000 महिलाओं में शामिल हैं, जो केरल से लापता हो गईं और बाद में आईएसआईएस (इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया) में शामिल हो गईं। जिन्हें जबरन इस्लाम कबूल करवाया गया। साथ ही, फिल्म ‘लव जिहाद’ पर प्रकाश डालती है, जहां मुस्लिम पुरुष हिंदू लड़कियों को इस्लाम में परिवर्तित करने और उनके परिवारों को छोड़ने की साजिश रचते हैं।

OTT INDIA आपको खबरों से अपडेट रखेगा
OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें
[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *