loader

Karan Deol-Drisha Acharya wedding Photos, देखिए Sunny Deol और Bobby Deol का Look

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल आज यानी 18 जून को गर्लफ्रेंड दृष्टि आचार्य से शादी कर रहे हैं. सनी देओल के बेटे करण देओल की बारात की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के बाद अब शादी की पहली तस्वीर सामने आई है. फोटो में करण देओल अपनी होने वाली पत्नी दृष्टि आचार्य के साथ नजर आ रहे हैं।
इसके अलावा करण के खुद की जान लेने के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में सनी देओल दूल्हे के बेटे का हाथ पकड़कर चलते नजर आ रहे हैं। एक अन्य वीडियो में करण देओल माता रानी के मंदिर में दर्शन करने के बाद घोड़े पर बैठे नजर आ रहे हैं।
बेटे की शादी में सनी देओल काफी खुश नजर आए। उन्होंने व्हाइट और लाइट ग्रीन कलर कॉम्बिनेशन की शेरवानी पहनी है, जिसके साथ उन्होंने लाल रंग की पगड़ी भी बांधी है. जबकि अंकल बॉबी देओल सफेद शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं।
हेमा मालिनी नहीं दिखीं
हालांकि, हेमा मालिनी कहीं नजर नहीं आईं। कहा जा रहा था कि हेमा मालिनी देओल परिवार की शादी का हिस्सा नहीं होंगी, क्योंकि वह पति धर्मेंद्र के पहले परिवार से दूरी बनाकर रखती हैं और दखलंदाजी नहीं करती हैं।
कौन हैं सनी देओल की बहू दृष्टि आचार्य?
रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण और दृष्टि एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। समय के साथ इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा। द्रिशा दुबई में रहती है और अपनी मां के साथ राष्ट्रीय कार्यक्रम प्रबंधक के रूप में काम करती है।
OTT INDIA आपको खबरों से अपडेट रखेगा
OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें
[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *