loader

America में Rahul Gandhi ने अचानक फोन उठाया और कहा-‘Hello Mr Modi”,फिर क्या हुआ जानिए

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi अमेरिका के दौरे पर हैं। उन्होंने बुधवार को सिलिकॉन वैली स्थित स्टार्टअप उद्यमियों के साथ बैठक की। कांग्रेस नेता Rahul Gandhi ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ सबसे ज्यादा मानहानि के मामले दर्ज किए गए हैं। उन्होंने लोकसभा में शामिल होने का भी जिक्र किया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अपनी ‘ज्वाइन इंडिया’ यात्रा के दौरान उन्होंने कश्मीर में घातक हमले की आशंका जताई थी.
Pegasus और ऐसी अन्य तकनीकों के मुद्दे पर बात करते हुए Rahul Gandhi ने कहा, उन्हें पता था कि उनका फोन टैप किया जा रहा है। लेकिन उन्हें इससे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता. इतना ही नहीं राहुल ने अपना फोन निकाला और मजाक में कहा, हेलो! मिस्टर मोदी ”। राहुल गांधी सनीवेल में ‘प्लग एंड प्ले टेक सेंटर’ में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस उद्यमियों के साथ बातचीत कर रहे थे। राहुल के साथ भारत से आए इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख सैम पित्रोदा और उनके सहयोगी भी मौजूद थे। इस बीच राहुल ने कहा, डेटा एक तरह का सोना है और भारत जैसे देशों ने इसकी क्षमता को पहचाना है।
Rahul Gandhi ने डेटा सुरक्षा और इसके लिए उचित नियमों की आवश्यकता का मुद्दा उठाया और कहा कि डेटा अब नए सोने के रूप में उभर रहा है.भारत को अपनी ताकत का एहसास हो गया है. इसके संरक्षण के लिए उचित उपाय करना आवश्यक है। उन्होंने स्पाई सॉफ्टवेयर पेगासस स्पाईवेयर का भी जिक्र किया और कहा, हालांकि मैं इसे लेकर चिंतित नहीं हूं।

Rahul Gandhi ने डेटा सुरक्षा और उचित नियमों की आवश्यकता पर भी बल दिया। उन्होंने कहा कि डेटा नया सोना है। भारत ने अपनी वास्तविक क्षमता को पहचान लिया है। डेटा की सुरक्षा के लिए पर्याप्त उपाय किए जाने चाहिए। पैनल डिस्कशन के दौरान राहुल गांधी मजाक के मूड में नजर आए। राहुल गांधी ने मजाक में अपना आईफोन निकाला और कहा, ‘हैलो! मिस्टर मोदी’ उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि मेरा फोन टैप हो रहा है।

OTT INDIA आपको खबरों से अपडेट रखेगा
OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें
[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *