loader

विवादों में फंसी ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ फिल्म, आसाराम बापू ट्रस्ट ने भेजा नोटिस

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ इन दिनों काफी चर्चा में है. फिल्म को लेकर तमाम पाबंदियों के बावजूद इसे देखा जा रहा है. और अब हाल ही में फिल्म को आसाराम बापू ट्रस्ट से कानूनी नोटिस मिला है।
‘सिर्फ एक ही बंदा काफी है’ फिल्म मुश्किल में
अभिनेता मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्म ‘सिर्फ एक ही बंदा काफी है’ अपने ट्रेलर को लेकर विवादों में घिर गई है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था, जिसमें मनोज बाजपेयी एक वकील की भूमिका निभाते हैं, जो स्वयंभु भगवान के खिलाफ मुकदमा लड़ता है, जिस पर एक नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप है, लोगों को यह अनुमान लगाने के लिए प्रेरित करता है कि फिल्म आसाराम बापू के बारे में है क्योंकि मनोज बाजपेयी का नाम इसमें दिखाई देता है। फिल्म पीसी सोलंकी हैं जो असल जिंदगी में आसाराम से लड़ रहे हैं। जिसके बाद 8 मई को ट्रेलर रिलीज किया गया, इस फिल्म को लेकर आसाराम बापू ट्रस्ट ने नोटिस जारी किया है. ट्रस्ट का कहना है कि इस फिल्म की कहानी आसाराम बापू की कहानी है. वह यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोस्को) अधिनियम के तहत एक नाबालिग लड़की का केस लड़ रहा है। उन पर एक विधर्मी ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। यह उन कठिनाइयों को दिखाता है जब मनोज एक नाबालिग लड़की के खिलाफ अकेले ही बलात्कार का मामला लड़ता है।
यहाँ भी पढ़े: 

रोशन भाभी ने शो के निर्माता असित मोदी के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई

पीसी सोलंकी के रूप में मनोज बाजपेयी
जैसा कि फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है, फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। इस ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में गॉडमैन कोई और नहीं बल्कि आसाराम बापू हैं। मनोज बाजपेयी पीसी सोलंकी की भूमिका निभा रहे हैं। पीसी सोलंकी वही वकील हैं, जिन्होंने आसाराम के खिलाफ केस लड़ा और उन्हें जेल भेजा था. अब आसाराम बापू चैरिटेबल ट्रस्ट ने फिल्म के निर्माताओं को कानूनी नोटिस भेजा है। जिसमें कोर्ट से फिल्म के प्रमोशन और रिलीज पर रोक लगाने की गुहार लगाई है। साथ ही, आसाराम बापू ट्रस्ट के वकीलों ने तर्क दिया कि इससे उनके भक्तों और अनुयायियों की भावनाएं आहत हो सकती हैं।

OTT INDIA आपको खबरों से अपडेट रखेगा
OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें
[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *