loader

India vs Pakistan: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले सभी होटल हुए बुक, किराया जानकर रह जाएंगे आप हैरान

India vs Pakistan

India vs Pakistan: विश्वकप की शुरुआत में अब महज कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। विश्वकप में क्रिकेट फैंस भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) मैच को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। यह मैच पहले 15 अक्टूबर को निर्धारित किया गया था, लेकिन अब इसकी तारीख में बदलाव करते हुए एक दिन पहले यानी 14 अक्टूबर को खेला जाना तय किया गया है। इस मैच से पहले अहमदाबाद में होटल किराया और फ्लाइट्स का किराया काफी ज्यादा हो गया है। चलिए जानते हैं इस मैच को लेकर अहमदाबाद में कैसी हैं तैयारी….

20 हजार से ढाई लाख रुपये तक रूम किराया:

वनडे विश्वकप में इस बार क्रिकेट फैंस 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबले को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। इस मैच को लेकर अहमदाबाद में तैयारियां तेजी से शुरू हो गई हैं। 10 अक्टूबर से लेकर 15 अक्टूबर तक अहमदाबाद में होटलों में कमरों को लेकर मारामारी दिख रही हैं। जिसके चलते 5 स्टार होटल्स में एक दिन का रूम

किराया 20 हज़ार से लेकर ढाई लाख रुपये तक पहुंच गया हैं।

टिकट की बिक्री नहीं हुई शुरू:

बता दें अभी इस मैच में तक़रीबन दो महीने का समय बचा हुआ हैं। लेकिन क्रिकेट फैंस और टीम मैनेजमेंट अभी से होटल बुक करवाने में जुट गए हैं। जबकि इस मैच की टिकट के लिए भी काफी मारामारी रहने की उम्मीद हैं। फिलहाल इस मैच को लेकर टिकट बिक्री अभी शुरू नहीं हुई हैं। हालांकि टिकटों के लिए फैन्स को रजिस्ट्रेशन कराना होगा. इसके बाद ही टिकट खरीद पाएंगे।

ये भी पढ़ें: एशिया कप और विश्वकप को लेकर बांग्लादेश ने इस खिलाड़ी को सौंपी कप्तानी, जानिए…

1 लाख से ज्यादा दर्शकों की क्षमता:

अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा खेल मैदान हैं। यहां एक साथ एक लाख से अधिक दर्शक मैदान में बैठकर मैच का लुफ्त उठाएंगे। माना जा रहा हैं कि इस मैच के लिए करीब 40 हज़ार दर्शक गुजरात से बाहर से देखने आएंगे। ऐसे में उन्हें रहने और खाने के लिए बन्दोबस्त करना होगा। इतनी तादाद में बाहर से दर्शकों के आने की वज़ह से दाम आसमान छू रहे हैं।

OTT INDIA आपको खबरों से अपडेट रखेगा

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें।

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]