loader

IND vs PAK Highlights: पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों ने एशिया कप में रचा इतिहास, किया ये बड़ा कारनामा

IND vs PAK Highlights

IND vs PAK Highlights: एशिया कप में शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला (IND vs PAK Highlights) बारिश के कारण धूल गया। इस मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 267 रनों का टारगेट रखा था। पाकिस्तान टीम लक्ष्य का पीछा करने उतरती उससे पहले ही तेज़ बारिश शुरू हो गई। जिसके चलते काफी देर इंतज़ार के बाद अंपायर्स को मैच रद्द करने का फैसला लेना पड़ा। लेकिन इस मैच में एक बार फिर पाकिस्तानी गेंदबाज़ों ने अपना दबदबा कायम रखा। इस मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए नया इतिहास रच दिया।

asia cup

पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों ने एशिया कप में रचा इतिहास:

पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ों के आगे भारतीय बल्लेबाज़ काफी परेशान नज़र आए। ईशान-हार्दिक को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज़ इनके गेंदबाज़ों के आगे टिक नहीं पाया। इस मैच में पाकिस्तान ने अपने तीनों स्पीड स्टार शाहीन अफरीदी, हरिस रउफ और नसीम शाह को टीम में शामिल किया था। शाहीन अफरीदी और हरिस रउफ ने भारतीय टॉप ऑर्डर को सस्ते में समेट दिया था। उसके बाद बाकी का काम नसीम शाह ने पूरा किया। इस मैच के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों ने सभी 10 विकेट हासिल करते हुए नया रिकॉर्ड बना दिया।

ये भी पढ़ें: ईशान-हार्दिक ने पाकिस्तानी गेंदबाज़ों को दिखाए दिन में तारे, तोड़ा 19 साल पुराना ये बड़ा रिकॉर्ड

पाकिस्तानी तिकड़ी ने किया कमाल:

इस मैच में टीम इंडिया ने अपने सबसे प्रमुख बल्लेबाज़ों को टीम में शामिल किया था। इसमें रोहित शर्मा से लेकर विराट कोहली का नाम शामिल था। लेकिन भारतीय टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़ों ने अपने फैंस को बहुत निराश किया। पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने इस मैच में चार विकेट हासिल किए। जबकि हारिस रऊफ और नसीम शाह ने तीन-तीन विकेट लेने में कामयाब रहे। एशिया कप के इतिहास में यह पहला मौका था जब किसी टीम के गेंदबाज़ों ने पूरे 10 विकेट झटके हो।

OTT INDIA आपको खबरों से अपडेट रखेगा

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें।

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]