loader

चोरों ने भगवान के मंदिर को भी नहीं छोड़ा, ताला तोड़कर हजारों का कीमती सामान किया चोरी

Theft in temple

Theft in temple: देश-दुनिया में चोरी की कई घटना रोजाना सुनने को मिलती हैं। आमतौर पर चोर बंद पड़े मकान या दुकानों को अपना निशाना बनाते हैं। लेकिन आज हम आपको बता रहे हैं एक ऐसी चोरी की वारदात के बारे में, जिसमें चोरों ने भगवान के मंदिर (Theft in temple) को भी नहीं छोड़ा। जी हां, चोर पुलिस को तो छोड़िए,भगवान से भी नहीं डरते है। यह मामला झारखंड के धनबाद जिले का बताया जा रहा है। जहां चोरों ने मंदिर को अपना निशाना बनाकर हजारों का कीमती सामान पार कर दिया।

मंदिर में चोरी से लोगों में आक्रोश:

बता दें रोजाना मंदिर आने वालों लोगों में इस चोरी की घटना के बाद काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के जोड़ाफाटक रोड स्थित हनुमान मंदिर में बीती रात चोरों ने हजारों के कीमती चांदी के सामान को चोरी कर लिया घटना की जानकारी सुबह सुबह पूजा करने के लिए आए मंदिर के पुजारी को मिली। इसके बाद मंदिर आने वालों भक्तों को इसकी जानकारी लगी तो मंदिर में भीड़ लग गई। फिर पुजारी ने पुलिस में रिपोर्ट दी।

दान पेटी को भी नहीं छोड़ा:

चोरों ने सारी हदें पार करते हुए मंदिर के दान पात्र को भी नहीं छोड़ा। मंदिर में हाथ साफ़ करते हुए उन्होंने दान पेटी में से भी रूपये निकाल लिए। सुबह होने के बाद मंदिर के पुजारी को घटना की जानकारी हुई. जिसके बाद पुजारी ने पुलिस व अन्य लोगों को घटना की जानकारी दी है। पुजारी ने इसकी लिखित शिकायत बैंक मोड़ थाना को दी है वहीं उन्होंने बताया कि यह मंदिर काफी पुराना है जहां से चोरों ने लगभग 40 से 50 हज़ार के कीमती समान चुरा लिया है।

यह भी पढ़ें – Kanpur Crime News : गर्लफ्रेंड को घर बुलाकर बॉय़फ्रेंड ने किया ऐसा काम कि उड़ गए सबके होश, जानें क्या है पूरा मामला..

OTT INDIA आपको खबरों से रखेगा अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें।

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]