loader

Srinagar Attack News : श्रीनगर में आतंकी हमला, हमले में पुलिस इंस्पेक्टर शहीद, बच्चों के साथ खेल रहे थे क्रिकेट…

TRF Terrorist attack on Police Inspector while playing cricket in Srinagar Attack News
TRF Terrorist attack on Police Inspector while playing cricket in Srinagar Attack News

Srinagar Attack News : जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में एक पुलिस इंस्पेक्टर शहीद हो गया है। शहीद पहचान मसरूर अली वानी के रूप मे हुई है। बता दें कि मसरूर येचिपोरा ईदगााह के निवासी थे। हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन TRF ने ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हमला उस समय हुआ जब मसरूर वहां स्थानीय बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे।

आतंकियों (Srinagar Attack News) ने उन्हें गोली मार दी, जिसके बाद तुरंत ही उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें बचाया नहीं जा सका और वह वीरगति को प्राप्त हो गए। हमले के बाद से भारी सेना बल को इलाके में तैनात कर दिया गया है।

कूपवाड़ा में एक आतंकी ढ़ेर

कूपवाड़ा जिले में सेना ने आतंकियों (Srinagar Attack News) के मंसूबों पर पानी फेर दिया है। यहां सेना ने आतंकियों के घुसपैट की कोशिश नाकाम करते हुए एक आतंकी को मार गिराया। फिलहाल अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है।

2 जवान हुए थे शहीद

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में 13 सितंबर को आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान तीन अफसर और दो जवान शहीद हो गए थे। शहीद अफसरों में सेना के एक कर्नल, एक मेजर और पुलिस के एक DSP शामिल थे। आतंकियों ने नापाक हरकत करते हुए उन पर तब हमला किया जब वह सर्च ऑपरेशन चला रहे थे। एक जवान की मौत राजौरी में हुई थी। यहां सर्चिंग के दौरान सेना के डॉग की भी मौत हो गई थी। डॉग ने अपने हैंडलर की जान बचाने के लिए अपनी खुद की जान दांव पर लगा दी थी।

अब तक 26 आतंकियों को उतारा मौत के घाट

न्यूज एजेंसी भाषा की एक रिपोर्ट के मुताबि 4 सितंबर को सेना को राजौरी के नरला गांव में 3-4 आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद सेना ने वहां तलाशी अभियान चलाया था और छापेमारी के दौरान आतंकियों ने सेना पर फायरिंग की थी। इसके बाद दोनों ही ओर से जमकर गोलीबारी हुई थी। बता दें कि इस साल अब तक राजौरी-पुंछ जिले में सुरक्षाबलों ने 26 आतंकियों को मौत के घाट उतारा है, हालांकि इस दौरान 10 सेना के जवान भी वीरगति को प्राप्त हुए थे।

यह भी पढ़ें – Kerala News : ईसाई प्रार्थना सभा में भीषण विस्फोट, एक की मौत, 20 से ज्यादा घायल…

OTT INDIA आपको खबरों से रखेगा अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें।

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]