loader

Maratha Reservation News : तेज होती जा रही है मराठा आरक्षण की मांग, हिंसक होते जा रहे विरोध प्रर्दशन, पढ़िए पूरी खबर…

Maharashtra Minister Hasan Mushrif Car destroyed by Activists Maratha Reservation News
Maharashtra Minister Hasan Mushrif Car destroyed by Activists Maratha Reservation News

Maratha Reservation News : महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण की मांग लगातार तेज होती जा रही है। आरक्षण की मांग करते हुए राज्य में जगह-जगह विरोध प्रर्दशन किए जा रहे है। इसी बीच राज्य के मंत्री और एनसीपी नेता हसन मुश्रीफ की कार में भी तोड़फोड़ की गई। इसके बाद आंदोलनकारियों ने मराठा आरक्षण को लेकर नारेबाजी भी की, जिसके बाद पुलिस ने तीनों को ही गिरफ्तार कर लिया है।

मुख्यमंत्री ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

जहां एक तरफ राज्य में हर जगह आंदोलन हो रहे है। राज्य में बढ़ रहे विरोध प्रदर्शनों (Maratha Reservation News) को देखते हुए महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने आज सर्वदलीय बैठक बुलाई है। हालांकि सर्वदलीय बैठक को लेकर शिवसेना (उद्धव बाल ठाकरे) सांस संजय राउत ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी को सांसदों और विधायकों को इस में बैठक में नहीं बुलाया गया है। संजय राउत ने कहा कि राज्य सरकार ने केवल महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष नेता अंबादास दानवे को बैठक का आमंत्रण भेजा है।

मांगें नहीं मानी तो पानी पीना छोड़ दूंगा..

मराठा आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलनकारी मनोज जरांगे पिछले एक हफ्ते से अनशन पर है। मनोज ने सरकार (Maratha Reservation News) को सचेत करते हुए कह दिया है कि अगर बुधवार सुबह तक उनकी मांगे नहीं मानी गई तो वह पानी पीना भी छोड़ देंगे। आपको बता दें कि विरोध प्रदर्शन को देखते हुए महाराष्ट्र के पांच जिलों में सरकारी बस सेवाओं को पूरी तरह से स्थगित कर दिया गया है। और यह सब तब हो रहा है जब त्योहारों का सिलसिला शुरू ही होने वाला है। इसके साथ ही बीड़ के कुछ हिस्सों में कर्फ्यू लगा दिया गया और इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है।

यह भी पढ़ें – Arvind Kejriwal ED summon : “आप” नेताओं का डरा रहा है केजरीवाल की गिरफ्तारी का डर, पढ़िए पूरी खबर…

OTT INDIA आपको खबरों से रखेगा अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें।

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]