loader

Randeep Hooda Marriage : रणदीप हुड्डा ने अपने फैंस को दिया शादी का कार्ड, 10 साल का है ऐज डिफ्रेंस…

Randeep Hooda announced his Marriage date with lin laishram
Randeep Hooda announced his Marriage date with lin laishram

Randeep Hooda Marriage: बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले रणदीप हुड्डा जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। पिछले काफी समय से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर वह लाइमलाइट में थे। रणदीप ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए ऐलान कर दिया है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ वेडिंग डेट अनाउंस कर दी है।

यहां लेंगे सात फेरे

रणदीप ने वेडिंग कार्ड (Randeep Hooda Marriage) शेयर करते हुए लिका कि हमारे पास एक्साइटेड करने वाली न्यूज है।’ सोशल मीडिया पर शेयर किए गए कार्ड में जानकारी दी गई है कि एक्टर मणिपुर के इंफाल में सात फेरे लेंगे। इस वेडिंग कार्ड पर लिखा है, ‘महाभारत में जिस जगह अर्जुन ने मणिपुर की प्रिंसेस चित्रांगदा से शादी की थी, हम उसी जगह दोस्तों और फैमिली के आशीर्वाद से सात फेरे लेने जा रहे हैं।’ इसके साथ यह भी बताया कि इंफाल में शादी करने के बाद कपल मुंबई में रिसेप्शन पार्टी आयोजित करेगा।

दोनों की ऐज में 10 साल का डिफ्रेंस

बता दें कि इस कपल में 10 साल का ऐज डिफ्रेंस है। रणदीप 47 साल के हो गए है वहीं लिन अभी 37 साल की है। लेकिन कहा जाता है कि अगर प्यार होता है तो कोई उम्र और कोई धर्म बाधा नहीं बनता है। इससे पहले उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में कोई बात नहीं की थी, लेकिन इस बार अपनी शादी का ऐलान (Randeep Hooda Marriage) कर दिया है।

इन फिल्मों में नजर आईं है लिन

लिन लैशराम ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम किया है। हाल ही में उन्हें सुजॉय घोष की ‘जाने जान’ में देखा गया। इसके पहले वह प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म ‘मैरी कॉम’ में स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने ‘एक्सोन’ सहित कुछ वेब सीरीज में भी काम किया है।

OTT INDIA आपको खबरों से रखेगा अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें।

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]