loader

न्यू ईयर पार्टी बनानी है यादगार, पार्टी के लिए परफेक्ट हैं दिल्ली की ये जगहें

नए साल पर ऑफिस से छुट्टी नहीं मिल पा रही है. ऐसे में अगर आप न्यू ईयर पार्टी के लिए दिल्ली एनसीआर से बाहर नहीं जा पा रहे हैं तो नए इन जगहों पर जा सकते हैं

Best Place for New Year Party at Delhi: दुनियाभर में लोग नए साल की शुरुआत को लेकर उत्साहित हैं. भारत में भी नए साल का जश्न बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है. लोग इस मौके पर कुछ खास करना चाहते हैं. भारत के लगभग सभी शहरों में नए साल का स्वागत पार्टी के जरिए किया जाता है. लोग 31 दिसंबर की रात को पार्टी करते हैं और एक-दूसरे को विश करते हैं. तारीखों और सालों के बदलने की खुशी में देर रात की पार्टियों में शामिल होते हैं.

मौजूदा साल जाने और नए साल के आने में बस कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में हर कोई नए साल का जश्न मनाने की तैयारियों में लगा हुआ है. जैसे-जैसे नया साल नजदीक आ रहा है घर, ऑफिस हर जगह न्यू ईयर पार्टी करने के बारे में लोगों के बीच बातें हो रही है. हालांकि कई लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें नए साल पर ऑफिस से छुट्टी नहीं मिल पा रही है. ऐसे ही लोगों में अगर आप भी शामिल हैं और न्यू ईयर पार्टी के लिए दिल्ली एनसीआर से बाहर नहीं जा पा रहे हैं तो नए साल की पूर्व संध्या का जश्न मनाने के लिए राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इन जगहों पर इस बार न्यू ईयर पार्टी यादगार बना सकते हैं.

खान मार्केट

आप चाहें तो दिल्ली में खान मार्केट में भी जा सकते हैं. नए साल पर यहां का माहौल भी अलग ही होता है. यहां आपको रेस्टोरेंट और पब भी मिल जाएंगे. अगर आप गाड़ियों के शौकीन है, तो आपको यहां मंहगी से मंहगी गाड़ियां भी देखने को मिलेंगी.

हौज खास

नए साल का जश्न मनाने के लिए दिल्ली-NCR के लोगों के लिए बेस्ट जगहों में से एक हौज खास भी है. यहां एक ऐसा रेस्टोरेंट है, जहां की रूफटॉप से आपको दिल्ली का अद्भुत नजारा देखने को मिलेगा.

साइबर सिटी, गुरुग्राम

आप न्यू ईयर पार्टी के लिए दोस्तों और करीबियों के साथ साइबर सिटी जा सकते हैं. यहां जाने के लिए सबसे अच्छा साधन मेट्रो है. अगर बजट कम है तो आप मेट्रो से यात्रा करें. यहां का मौहाल आपका मन मोह लेगा, क्योंकि नए साल पर यहां खास तरह से डेकोरेशन किया जाता है.

कनॉट प्लेस

दिल्ली-नोएडा में रहकर अगर आप नए साल का जश्न मनाने के लिए गुरुग्राम तक का सफर नहीं करना चाहते हैं, तो कनॉट प्लेस पर विजिट कर सकते हैं. यहां का माहौल भी बिल्कुल आपको साइबर सिटी जैसा ही अहसास करवाएगा. यहां आपको न्यू ईयर पार्टी  के लिए एक से बढ़कर एक रेस्टोरेंट मिल जाएगी. साथ ही, यहां आपको हर समय गाने की धून, चहल-पहल भी देखने को मिलेगी.

डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया

न्यू ईयर पार्टी के लिए दिल्ली में डीएलएफ मॉल बेस्ट जगहों में से एक है. दिलकश नजारे के साथ यहां धमाकेदार तरीके से न्यू ईयर की पार्टी होती है. बात करें पार्टी के समय की तो 31 दिसंबर रात 8 बजे से पहली जनवरी की रात 1 बजे तक यहां का माहौल जश्न में डूबा रहता है. पार्टी में शामिल होने के लिए कुछ चार्जेज भी देने पड़ते हैं.

कैफ़े हॉकर्स

नए साल का जश्न मनाने के लिए दिल्ली में सबसे अच्छी जगहों में से एक, कनॉट प्लेस में कैफे हॉकर्स भी आता है. एल ब्लॉक में स्थित यह स्थान ढूंढना आसान है और यह हमेशा बिजी रहता है. आप यहां कभी भी चले जाएं, आपको यहां चहल-पहल ही नजर आएगी. यहां कम पैसे में भी न्यू ईयर पार्टी यादगार हो सकती है.

OTT INDIA आपको खबरों से रखेगा अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]