loader

Accident in Himachal मंडी के हादसे में जयपुर के दो युवकों की मृत्यु, 3 दोस्त गए थे हिमाचल घूमने

Accident in Himachal

राजस्थान (डिजिटल डेस्क)। Accident in Himachal: राजस्थान के जयपुर से हिमाचल घूमने गए 3 लोगों की कार का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें 2  दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गयी।(Accident in Himachal) एक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो गाड़ी रफ़्तार की वजह से असंतुलित होकर निर्माणाधीन पुल पर जा गिरी।

सरियों पर जा गिरी गाड़ी, स्थानीय लोगों ने की मदद

गाड़ी जैसे ही असंतुलित होकर गिरी, जोरदार धमाका हुआ, आसपास के लोगों ने धमाका सुना और हादसे के स्थान की तरफ दौड़ पड़े। (Accident in Himachal) वहां जाकर गाड़ी की हालत देख एक बार तो सकते में आ गए। फिर कुछ लोगों ने मिलकर घायलों को निकालने के लिए राहत कार्य शुरू किया और एम्बुलेंस और पुलिस को सूचना दी। सड़क से दूर आ गिरी गाड़ी से तीनों को निकाल कर सड़क तक पहुँचाया जहाँ से उन्हें एम्बुलेंस में ले जाना संभव हो पाया। लोगों ने ही बचाव कार्य से तीनों को गाड़ी से निकाला।

अरिहंत और भूपेंद्र की मृत्यु, लक्ष्मण की हालत गंभीर

हिमाचल की चंडीगढ़ – मनाली हाईवे (Accident in Himachal) पर एक चार अनियंत्रित होकर फोरलेन के लिए बन रहे पुल पर आकाश की तरफ खड़े सिरियों पर जा गिरी जिस पर अभी पुल खड़ा होने का काम चल रहा था। गाडी का नम्बर RJ14 UK 1052 बताया जा रहा है। इसमें अरिहंत छाजेर, भूपेन्द्र चौधरी और लक्ष्मण सवार थे। मृतक अरिहंत 24 वर्ष का और भूपेंद्र चौधरी 27 वर्ष के हैं जबकि घायल लक्ष्मण 23 वर्ष का है।

प्रशासन ने जांच के दिए आदेश

स्थानीय प्रशासन को जैसे ही हादसे (Accident in Himachal) की सूचना मिली, प्रशासन ने छानबीन शुरू की। जिससे पहले मृतकों और घायल की पहचान हुई। तीनों ही राजस्थान के जयपुर के रहने वाले हैं। स्थानीय सदर थाना (Accident in Himachal) इंस्पेक्टर कपूर ने बताया कि हादसे में 2 लोगों की मृत्यु हो चुकी है और एक का इलाज़ जारी है। इनके परिजनों को सूचना दे दी गयी है। उनके आने के बाद में आगे की कार्यवाही होगी। अभी प्रथम दृष्टया निर्माण कम्पनी की गलती नहीं लग रही परन्तु फिर भी जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: ED in Action: दिल्ली के मुख्यमंत्री को ईडी गिरफ्तार कैसे करेगी? ये नियम जानना जरुरी…

OTT INDIA खबरों से रखे अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें।

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]