loader

Vibrant Summit 2024: वाइब्रेंट में टाटा ग्रुप के एन चन्द्रशेखरन का संबोधन

Vibrant Summit 2024

Vibrant Summit 2024: गुजरात ग्लोबल वाइब्रेंट समिट 2024 (vibrant summit 2024) आज से शुरू हो गया है। आज देश और दुनिया भर से नेता, उद्योगपति और प्रतिनिधि आ रहे हैं। इस तीन दिवसीय शिखर सम्मेलन का आयोजन गांधीनगर में किया गया है।

पीएम नरेन्द्र मोदी समेत कई देशों और कम्पनियों के प्रतिनिध मौजूद

पीएम नरेंद्र मोदी ने यहां वाइब्रेंट समिट (vibrant summit 2024) की शुरुआत की है। जिसमें 34 देश भागीदार देश के रूप में वाइब्रेंट समिट में शामिल हुए हैं। वाइब्रेंट समिट को उद्योगपति मुकेश अंबानी, गौतम अडानी और टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन।चंद्रशेखर ने संबोधित किया। इसके अलावा कई देशों के प्रतिनिधि यहाँ शिरकत कर रहे हैं और व्यापार और निवेश को लेकर उत्सुक नज़र आ रहे हैं।

एन चन्द्रशेखर, टाटा समूह के अध्यक्ष

यहां इस जीवंत समिट (vibrant summit 2024) में टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन।चंद्रशेखर भी मौजूद थे। और उन्होंने इस समिट को संबोधित करते हुए कहा कि ये गुजरात और देश के नेतृत्व को धन्यवाद है। और इस 10वें गुजरात वाइब्रेंट समिट में आना उनके लिए गर्व की बात है।

टाटा ग्रुप के नए प्रोजेक्ट का पहला चरण मार्च 2024 में ही शुरू होगा

इस कार्यक्रम (vibrant summit 2024) में टाटा ग्रुप के प्रतिनिधि और टाटा ग्रुप के अध्यक्ष एन चंद्रशेखर ने बताया कि, टाटा ग्रुप ने 21 कंपनियां शुरू की हैं साथ ही टाटा पावर, टाटा स्टील और होटल क्षेत्र में काम कर रहा है। इसके अलावा C295 विमान का काम तेजी से चल रहा है। साथ ही टाटा ग्रुप गुजरात के धोलेरा में जल्द काम शुरू करेगा। वहीं टाटा ग्रुप के नए प्रोजेक्ट का पहला चरण मार्च 2024 में शुरू होगा।

यह भी पढ़ें – Vibrant Gujarat Summit 2024: अडानी ग्रुप का 2 लाख करोड़ रूपये निवेश करने का वादा

OTT INDIA आपको खबरों से रखेगा अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें।

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]