loader

Mumbai Airport Indigo Flight News: एयरोब्रिज पर घंटों फंसे रहे यात्री, आभिनेत्री राधिका आप्टे ने शेयर किया इंस्टाग्राम पोस्ट

Radhika Apte Indigo

Mumbai Airport Indigo Flight News: मुंबई से भुवनेश्वर (Mumbai to Bhubaneswar) जाने वाली इंडिगो की उड़ानों (Indigo Flights) में छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (Chhatrapati Shivaji Maharaj International Airport) पर एयरोब्रिज (Aerobridge) पर लंबे समय तक देरी हुई, जिससे मुंबई हवाई अड्डे (Mumbai Airport) पर हलचल मच गई। यात्रियों ने एयरोब्रिज पर वायु संचार (Air Circulation) की कमी का दावा किया, जिसके कारण यात्रियों और हवाई अड्डे के कर्मचारियों के बीच तीखी बहस हुई।

एक रिपोर्ट के अनुसार, कई यात्रियों ने दावा किया कि ग्राउंड स्टाफ को बोर्डिंग शुरू करने के निर्देश दिए जाने के बावजूद, इंडिगो क्रू (dfIndigo Crew) की अनुपस्थिति के कारण वो फ्लाइट में चढ़ने में असमर्थ थे। काफी देरी के बाद आखिरकार एयरोब्रिज के दरवाजे खोले गए, जिससे यात्रियों को बोर्डिंग स्टेशन पर उतरने की अनुमति मिली।

अभिनेत्री राधिका आप्टे ने शेयर की इंस्टाग्राम पोस्ट…

Radhika Apte shares ordeal at Mumbai airport.

अभिनेत्री राधिका आप्टे (Actress Radhika Apte) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना अनुभव बताते हुए एक पोस्ट लिखा। उन्होंने कथित तौर पर उसी उड़ान पर एक टिकट बुक किया और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लंबी पोस्ट लिखी। हालांकि शहर, हवाई अड्डे और संबंधित एयरलाइन के बारे में विशेष विवरण छुपाया गया। राधिका आप्टे ने एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें कई यात्रियों को एक बंद कांच के दरवाजे के पीछे खड़ा दिखाया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

अपने पोस्ट में उन्होंने कहा, “मुझे ये पोस्ट करना था! आज सुबह 8 बजकर 30 मिनट पर मेरी फ्लाइट थी और अब 10 बजकर 50 मिनट हो चुके हैं लेकिन फ्लाइट अभी तक बोर्ड नहीं हुई. लेकिन फ्लाइट ने कहा कि हम बोर्ड कर रहे हैं और सभी यात्रियों को एयरोब्रिज पर ले गए और लॉक कर दिया.”

इस पोस्ट के जवाब में इंडिगो (Indigo) के प्रवक्ता ने बताया कि मुंबई से भुवनेश्वर की उड़ान में देरी परिचालन कारणों (Flight Operational Reasons) से हुई। प्रवक्ता ने एक बयान में बताया, “मुंबई से भुवनेश्वर की उड़ान संख्या 6ई 2301 परिचालन कारणों से डिले हो गई. यात्रियों को देरी के बारे में सूचित किया गया. हमें अपने सभी यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद है.”

यह भी पढ़ें – Milind Deora Resignation: ’55 साल पुराना रिश्ता खत्म…’, कांग्रेस छोड़ अब शिंदे गुट में शामिल होंगे मिलिंद देवड़ा ?

OTT INDIA आपको खबरों से रखेगा अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें।

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]