loader

Lord Ram Dream : 5 साल के बच्चे के सपने आए भगवान राम, बना डाला राम मंदिर का ऐसा मॉडल कि सब रह गए देखते…

five year boy of Hamirpur made Ram Mandir model after Lord Ram Dream
five year boy of Hamirpur made Ram Mandir model after Lord Ram Dream

अहमदाबाद (डिजिटल डेस्क)।Lord Ram Dream : अयोध्या राम मंदिर को लेकर बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक में उत्साह देखने को मिल रहा है। 22 जनवरी को हर कोई अपने-अपने तरीके से रामलला का स्वागत कर रहा है। इस बीच उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बच्चे ने दावा किया है कि भगवान श्री राम (Lord Ram Dream) उसके सपने में आए और उसे दर्शन दिए।

आपको बता दें कि सपने में भगवान राम (Lord Ram Dream) देखने का दावा करने वाला बच्चा कक्षा-5 का छात्र है। इस मासूम बच्चे की उम्र महज 10 साल है। आपको बता दें कि मासूम बच्चे ने श्रीराम के दर्शन के बाद राम मंदिर का निर्माण भी कराया है। अब यह मासूम बच्ची पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

छात्र के सपने में आये भगवान राम

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हमीरपुर जिला मुख्यालय के रेमेडी क्षेत्र निवासी करुणा शंकर विश्वकर्मा मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं। उनके 10 साल के बेटे का नाम आदर्श है। वह इसी शहर में कक्षा 5 का छात्र है। अब इस छात्र ने राम मंदिर का ऐसा मॉडल तैयार किया है कि हर कोई हैरान है।

छात्र का कहना है कि उसके सपने में भगवान श्री राम (Lord Ram Dream) आये थे तभी से उसने राम मंदिर का मॉडल बनाया। आपको बता दें कि छात्र ने राम मंदिर का ऐसा मॉडल तैयार किया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। अब पूरे जिले में छात्रा की चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि छात्र ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का वही मॉडल तैयार किया है।

य़ह भी पढ़ें – Ram Rath : चोटी से रमरथ को 501 किमी तक खींचकर पहुंचेंगे राम मंदिर, जानिए इस अनोखे भक्त की कहानी…

OTT INDIA आपको खबरों से रखेगा अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें।

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]