loader

Xiaomi 360 Security Camera Launch: Xiaomi के ये होम सिक्योरिटी कैमरा हर जगह रखें नजर, मिलेगी टू-वे वॉयस कॉलिंग सपोर्ट

Xiaomi 360 Security Camera Launch
Xiaomi 360 Security Camera Launch(Photo-google)

Xiaomi 360 Security Camera Launch: Xiaomi India ने अपने स्मार्ट होम इकोसिस्टम, Xiaomi 360 होम सिक्योरिटी कैमरा 2K में एक नई लॉन्च की है। इसमें अपग्रेडेड 6P लेंस, f/1.6 अपर्चर के साथ 3MP कैमरा है और यह 2K HD वीडियो आउटपुट कर सकता है। यह इंटेलिजेंट मोशन डिटेक्शन और वॉयस कंट्रोल जैसी स्मार्ट सुविधाओं के साथ आता है। आइए डिवाइस की कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

जाने Xiaomi 360 होम सिक्योरिटी कैमरा 2K कीमत और उपलब्धता

Xiaomi 360 होम सिक्योरिटी कैमरा 2K की कीमत रु। भारत में 3,299 रुपये और यह Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। 22 जनवरी से होम सिक्योरिटी कैमरा अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध होगा। आपको Xiaomi 360 होम सिक्योरिटी कैमरा में कई तरह के बैंक ऑफर्स भी मिलेंगे। जिसके बाद इसकी कीमत कम हो जाएगी।

Xiaomi 360 होम सिक्योरिटी कैमरा 2K फीचर्स

Xiaomi सुरक्षा कैमरे में 3MP कैमरा है जिसमें उन्नत 6P लेंस, f/1.6 अपर्चर है और यह 2K HD वीडियो आउटपुट कर सकता है। कैमरा 360-डिग्री पैनोरमिक व्यू को सपोर्ट करता है, जो 6पी लेंस के साथ कमरे के हर कोने तक पहुंचने का दावा करता है। यह कम रोशनी की स्थिति में क्षमता के साथ आता है, जो रात के समय निगरानी बढ़ाने और खराब रोशनी की स्थिति में भी फुटेज प्रदान करने का दावा करता है। कैमरा दो-तरफ़ा ऑडियो सहित स्मार्ट सुविधाओं से लैस है, जो कैमरे के माध्यम से वास्तविक समय संचार की अनुमति देता है।

Xiaomi 360 होम सिक्योरिटी कैमरा 2K स्पेसिफिकेशन

Xiaomi 360 होम सिक्योरिटी कैमरा में 360-डिग्री स्पीड और 108-डिग्री स्पीड के साथ आसान स्थापना की सुविधा मिलती है। यह डिवाइस अनुकूलित H.265 वीडियो एन्कोडिंग के साथ आता है जो 50% तक वीडियो स्टोरेज स्पेस बचाने का दावा करता है। Xiaomi Home ऐप के साथ, यूजर्स स्मार्टफोन, टैबलेट और डेस्कटॉप सहित विभिन्न उपकरणों से कैप्चर किए गए फुटेज को प्लेबैक कर सकते हैं। स्मार्ट कैमरा स्मार्ट होम कार्यक्षमता के साथ आवाज कंट्रोल प्रदान करता है और अमेज़ॅन एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट के साथ है।

यह भी पढ़े: Tata Punch EV SUV: इस कीमत में लॉन्च हुई टाटा पंच.ईवी, मिलेगी जबरदस्त रेंज

OTT INDIA आपको खबरों से रखेगा अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]