loader

Bihar Politics: बिहार की राजनीति ने मीम की दुनिया में बवाल ला दिया, देखिये नितीश – लालू पर बने ताज़ा मीम

Bihar Politics

राजस्थान (डिजिटल डेस्क)। Bihar Politics: देश में लोकसभा चुनाव आने वाले हैं, परन्तु उससे पहले ही बिहार में राजनैतिक (Bihar Politics) भूचाल तब आ गया जब नितीश कुमार ने पार्टी बदल का फिर से मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। अब इसे आप फिर से कहें या ऐसा कहें कि 9वीं बार दल बदल बदल कर मुख्यमंत्री पद की शपथ ले चुके हैं। इस पूरे राजनैतिक को अनैतिक भी बताने वाले वाले कई हैं। सोशल मीडिया की मीम दुनिया में इस पर क्या चल रहा है वो जान लीजिए।

सोशल मीडिया x पर ट्रेंड कर रहा “पलटी मार”

नितीश कुमार (Bihar Politics) के बार बार दल बदलने और साम दाम दंड भेद की निति से सत्ता पर काबिज रहने के चर्चे सोशल मीडिया पर जोरों पर है। इसी वजह से सोशल मीडिया के x प्लेटफार्म पर कई यूजर्स ने नितीश कुमार को अपना निशाना पलटी मार बोल कर बनाया है।

एक यूजर ने नितीश कुमार (Bihar Politics) की फोटो पर लिखा है, “जब ऑफर लैटर हाथ में हो, तो रिजाइन मरने का मज़ा ही अलग है।।। इसी यूजर ने नितीश कुमार का कॉम्पीटिशन गिरगिट से भी करवा ही दिया।

एक यूजर ने एक कार्टून आर्टिस्ट काजल कुमार के बनाए कार्टून की तस्वीर सांझा कर नितीश कुमार और बिहार की राजनीति (Bihar Politics) पर तंज कसा है। जिसमें नितीश कुमार संघ की निक्कर पहनते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मुकेश महरावर नाम के एक यूजर ने भी एक कार्टून आर्ट को शेयर करते हुए नितीश कुमार के मुख्यमंत्री (Bihar Politics) पद पर बने रहने की कोशिश और वर्तमान हालत को दिखाया है।

बॉलीवुड और राजनीति (Bihar Politics) को मिला कर बनाया गया मीम भी काफी चर्चा में है…

यह भी पढ़ें: Padma Shri Award 2024: भांड को मिला पद्मश्री, 65 साल न्यौछावर कला के नाम, सम्मान मिलने तक की पूरी कहानी

OTT INDIA आपको खबरों से रखेगा अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें।

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]