loader

TBMAUJ First Review: यहां देखें ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ रिव्यू, फिल्म में मिलेगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट

TBMAUJ First Review
TBMAUJ First Review(Photo-google)

TBMAUJ First Review: शाहिद कपूर और कृति सेनन की नई एंटरटेनमेंट फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। आपको बता दें कि कल गुरुवार को मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग होस्ट हुई थी। इसमें एक्टर शाहिद कपूर, उनके साथ पत्नी मीरा राजपूत भाई और उसके साथ उनकी मां वहां मौजूद थे। साथ ही अन्य बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल थे। साथ इनकी पत्नी ने मूवी का रिव्यु भी दिया है।

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने शेयर किया फिल्म का रिव्यू

आज 9 फरवरी को मूवी हॉल में शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ रिलीज़ हो गई है। जिसमें आपको एंटरटेनमेंट के साथ लव स्टोरी देखने को मिलेगी। इस फिल्म में कृति रोबोट है जिससे शाहिद कपूर को प्यार हो जाता है, इसमें शायद कपूर साइंटिस्ट होता है। फिल्म को देखने के बाद शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने फिल्म का रिव्यु का शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम में पोस्ट किया और लिखा “हंसी से भरपूर! सालों बाद एंटरटेनमेंट ओवरलोडेड! एंड में प्यार, हंसी, मस्ती, डांस और दिल को छू लेने वाला मैसेज.”

मीरा ने की शाहिद और कृति की तारीफ

फिल्म देखने के बाद मीरा ने एक्ट्रेस ने कृति की तारीफ की है, साथ ही लिखा आप बिल्कुल परफेक्ट थीं। साथ ही उन्होंने इसका रिव्यु बता कर अपने पति पर प्यार दिखाया है। उन्होंने लिखा “ओजी लवर-बॉय, तुम्हारे जैसा कोई नहीं है। तुमने मेरा दिल मेल्ट कर दिया। उन्हें ये ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म काफी एंटरटेन लगी, साथ ही हस्ते-हस्ते उनका पेट दर्द होगया है।

एडवांस बुकिंग में हुई करोड़ों की कमाई

फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की बुकिंग दो दिन पहले शुरू हो गई थी। रिपोर्ट के मुताबित मूवी ने एडवासं बुकिंग में भी जमकर कमाई की है, आपको बता दें कि पहले दिन ही 96571 टिकटों की सेल हुई है। रिलीज़ से पहले ही फिल्म की रेटिंग बढ़ गई थी और 2.11 करोड़ की कमाई सिर्फ एडवासं बुकिंग में ही हो गई थी।

जाने शाहिद-कृति फिल्म की कहानी

फिल्म में शाहिद वैज्ञानिक होते हैं और कृति एक रोबोट होती है। जिसके बाद वैज्ञानिक ति के किरदार सिफरा से शादी करते हैं। ये रोबोट इंटेलिजेंट होती है और जैसा ट्रेलर में देखा दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। फिल्म में आपको आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के बारे में जानकारी दी गई है, मूवी एंटरटेनमेंट से भरी हुई है।

यह भी पढ़े: Yami Gautam Pregnant: यामी गौतम के घर बजेगी किलकारियां, सामने आया एक्ट्रेस का बेबी बंप

OTT INDIA आपको खबरों से रखेगा अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]