loader

JP NADDA: आज गुजरात से फॉर्म भरने का विशेष लाभ मिला, लोकसभा में 400 पार सुनिश्चित

JP NADDA

राजस्थान (डिजिटल डेस्क)। JP NADDA: भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात में चार राज्यसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा (JP NADDA) आज नामांकन फॉर्म भरने अहमदाबाद पहुंचे और उनका जोरदार स्वागत किया गया। जेपी नड्डा के साथ बीजेपी में मयंक नायक, गोविंद ढोलकिया और डॉ. जसवन्तसिह परमार को गुजरात से राज्यसभा का टिकट दिया गया है। दोपहर में विजयी मुहुर्त में सभी अभ्यर्थियों ने फार्म भरा।

आज गुजरात से फॉर्म भरने का विशेष लाभ हुआ

इस मौके पर एयरपोर्ट पर आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP NADDA) ने कहा कि गुजरात से सेवा करने का सौभाग्य मिला, इसके लिए मैं सभी कार्यकर्ताओं और लोगों का आभारी हूं। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में लोगों ने यहां आकर इस आयोजन को गौरवान्वित किया है। मुझे आज गुजरात से फॉर्म भरने का मौका मिला। अब तक कई बार फॉर्म भरने का लाभ मिला है लेकिन आज गुजरात से फॉर्म भरने का विशेष लाभ हुआ है। मुझे गुजरात से काम करने का सौभाग्य मिला है और मैं ठीक से काम करूंगा।’ विकास की यात्रा में मैं पूरा योगदान दूंगा। पार्टी को सफल बनाने में 5 पीढ़ियाँ लग गईं और कुछ ने ज़मीनें बेच दीं। हम बीजेपी को 370 सीटें और गुजरात से 26 सीटें और एनडीए को 400 सीटें दिलाएंगे।

हमें हर सीट पर 5 लाख की बढ़त मिलेगी

इस मौके पर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP NADDA) का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि हमें हर सीट पर 5 लाख की बढ़त मिलेगी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कहा कि डी।पी। नड्डाजी ने अहमदाबाद हवाई अड्डे पर एक विशाल सभा को संबोधित किया। वह हुंकार भरेंगे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए 400 से ज्यादा सीटें जीतेगी और बीजेपी 370 से ज्यादा सीटें जीतेगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष के सम्बोधन से उपस्थित कार्यकर्ताओं को एक नये जोश, नये उत्साह और नयी ऊर्जा का एहसास हुआ। जेपी नड्डा जी के आह्वान का सभी ने स्वागत किया।

उम्मीदवारों को शानदार जीत की शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल की विशेष उपस्थिति के बीच भाजपा के स्तंभ कार्यकर्ताओं से आमने-सामने मिलकर आशीर्वाद और प्रसन्नता हुई। जे. पी. नड्डा (JP NADDA)  और गुजरात में राज्यसभा चुनाव के सभी उम्मीदवारों को शानदार जीत की शुभकामनाएं। इसी शुभकामनाओं के साथ जीत में विश्वास दिखाई दिया। नड्डा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। उनके नेतृत्व में कई राज्यों के विधानसभा चुनावों में भाजपा ने जीत हासिल की है।

यह भी पढ़े: ELECTORAL BOND: सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को दिया बड़ा झटका, चुनावी बांड योजना को असंवैधानिक घोषित किया…

OTT INDIA खबरों से रखेगा अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें।

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]