loader

Divya Agarwal Wedding Date: इस दिन कर रही है दिव्या अग्रवाल शादी, सामने आया वेडिंग कार्ड

Divya Agarwal Wedding Date
Divya Agarwal Wedding Date(Photo-google)

Divya Agarwal Wedding Date: दिव्या अग्रवाल जो बिग बॉस ओटीटी की विनर रह चुकी है, साथ ही इन दिनों वह अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। आपको बता दें कि दिव्या अग्रवाल अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के साथ शादी करेंगे। एक्ट्रेस ने अपने शादी की सभी डिटेल को अपने फैंस के साथ शेयर किया है, अब कपल की शादी के लिए सभी लोग बहुत खुश है। अब जल्द ही कपल के घर शहनाई बजने वाली है।

सोशल मीडिया पर शेयर की खुशखबरी

बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या ने अभी बैचलरेट पार्टी की थी, जिसके लिए वह चर्चा में बनी हुई है। इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर उन्होंने शेयर की थी, परन्तु अब एक्ट्रेस की शादी की डेट भी सामने आ चुकी है और इसके साथ ही उन्होंने अपना वेडिंग कार्ड भी लीक कर दिया है। अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ क्यूट फोटो शेयर की है।

दिव्या अग्रवाल इस दिन बनेगी दुल्हन

एक्ट्रेस 20 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाली है, अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी करेगी। उनकी शादी की तैयारियां 18 से शुरू हो जाएगी, 19 को उनके हाथों पर मेहंदी लगेगी और 20 को उनकी शादी होगी। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने कोई भी अलग प्लान नहीं बनाया है वह अपनी शादी एक दम सिंपल तरीके से करेंगे।

दिव्या अग्रवाल की अन्य जानकारी

दिव्या अग्रवाल इससे पहले वरुण सूद के साथ रिलेशन में थी, जिसके बाद उन्होंने पिछले साल ही इनसे ब्रेकअप किया था। एक्ट्रेस कई वेब सीरीज में भी काम कर चुकी है। साथ ही वह एल्बम सॉन्ग में भी काम करती है, दिव्या अग्रवाल टीवी की फेमस एक्ट्रेस है। यह बिगबॉस ओटीटी की विनर रह चूका है।

यह भी पढ़े: Kavita Chaudhary Death: नहीं रही ‘उड़ान’ फेम कविता चौधरी, हार्ट अटैक से ही हुई मौत

OTT INDIA आपको खबरों से रखेगा अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]