loader

iPhone 16 Pro Color Option: आईफोन 16 प्रो में मिलेंगे ये कलर ऑप्शन, सामने आया नया लुक

iPhone 16 Pro Color Option
iPhone 16 Pro Color Option(Photo-google)

iPhone 16 Pro Color Option: जैसा कि अपकमिंग iPhone 16 सीरीज के बारे में अफवाहें फैलती रहती हैं, एक नई रिपोर्ट iPhone 16 Pro के लिए संभावित रंग विकल्पों का सुझाव देती है। Apple आमतौर पर अपने नए iPhones को विभिन्न रंग ऑप्शन में पेश करता है, और एक टिपस्टर के अनुसार, प्रो मॉडल को इस साल पीले और ग्रे रंगों में पेश किया जा सकता है।चलिए iPhones कलर ऑप्शन पर नजर डालते हैं।

iPhone 16 Pro के नए कलर ऑप्शन

वाया एक्स, टिपस्टर माजिन बू ने कहा कि आईफोन 16 प्रो को दो नए रंग विकल्पों में पेश किया जाएगा। इन कलर वेरिएंट को क्रमशः डेजर्ट येलो/डेजर्ट टाइटेनियम और सीमेंट ग्रे/टाइटेनियम ग्रे नाम दिए जाने की उम्मीद है। डेजर्ट टोन को iPhone 14 Pro के गोल्ड शेड जैसा बताया गया है, लेकिन इसका रंग गहरा और भारी है, मिट्टी का तरह नजर आने वाले हैं। टिपस्टर के अनुसार, नया ग्रे रंग iPhone 6 में इस्तेमाल किए गए स्पेस ग्रे जैसा दिखने की उम्मीद है।

ऐसा प्रतीत होता है कि Apple ने इन रंगों के लिए नामों को अंतिम रूप नहीं दिया है, इसलिए प्रत्येक के लिए दो विकल्प उपलब्ध कराए गए हैं।

ऐसा होगा डिज़ाइन

iPhone 16 मॉडल के बारे में अभी इतनी जानकारी सामने नहीं आई है केवल लॉन्च इवेंट में ही सामने आएगा, जो सितंबर या अक्टूबर के आसपास होने की उम्मीद है। यहां iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max का डिज़ाइन दिए गए हैं। iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max में 6.3-इंच और 6.9-इंच आकार के बड़े डिस्प्ले होंगे। आकार में विस्तार का श्रेय 5x टेट्राप्रिज्म टेलीफोटो कैमरे को शामिल किए जाने को दिया गया है, जो दोनों मॉडलों पर उपलब्ध होगा। केवल बड़े iPhone 15 Pro Max में 5x टेलीफोटो लेंस था, iPhone 16 Pro और 16 Pro Max दोनों में इसे शामिल करने की उम्मीद है। iPhone 16 Pro मॉडल के दाईं ओर पावर बटन के नीचे एक नया कैप्चर बटन है।

जाने अन्य जानकारी

एक हालिया रिपोर्ट में बताया गया है कि इस साल सामान्य चार के बजाय पांच नए आईफोन आ सकते हैं। Apple प्लस, प्रो और प्रो मैक्स मॉडल जारी करता है। iPhone 16 सीरीज के लॉन्च के साथ, संभावित रूप से iPhone 16 SE, iPhone 16 SE Plus, iPhone 16, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max हो सकते हैं।

यह भी पढ़े: Best Air Conditioners For Office: ऑफिस के खरीदे ये बेस्ट एयर कंडीशनर, कर्मचारियों के लिए होगा आरामदायक माहौल

OTT INDIA आपको खबरों से रखेगा अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]