loader

Infinix Hot 40i Price: सिर्फ इतने सस्ते में मिल रहा है 32MP सेल्फी कैमरे वाला फ़ोन, अभी जल्दी खरीदे

Infinix Hot 40i Price
Infinix Hot 40i Price(Photo-google)

Infinix Hot 40i Price: किफायती स्मार्टफोन खरीदने वालों के मन में हमेशा यही ख्याल रहता है कि उन्हें सस्ते में अच्छा फ़ोन मिल सकें। Infinix Hot 40i स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट हो सकता है। क्योंकि यह 8,999 रुपये* (बैंक ऑफ़र सहित) कम कीमत के बावजूद टॉप शेल्फ सुविधाएं प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया फोन है। सबसे खास बात यह है कि हैंडसेट में 32MP का सेल्फी कैमरा है, साथ ही 16GB तक रैम और 256GB स्टोरेज है। और यह कैमरे के मामले में भी पीछे नहीं है।

भारत का पहला 32MP सेल्फी कैमरा

रैम की कम मात्रा के कारण, इन फोनों की मल्टीटास्किंग क्षमताओं पर भारी असर पड़ता है। और कम स्टोरेज का मतलब है कि आपके फ़ोटो और वीडियो को अन्य डिवाइस पर डंप करने की बार-बार आवश्यकता होती है। इसमें 8 जीबी रैम आता है 16 जीबी तक ले जाने देती है। और वैसे भी बहुत सारा स्टोरेज खाली होने वाला है, यह देखते हुए कि डिवाइस 256GB स्टोरेज के साथ आता है।

स्मार्टफोन में मिलेगी प्रीमियम डिज़ाइन

Hot 40i आपकी आंखों के लिए अविश्वसनीय रूप से आसान है इसके ऐक्रेलिक ग्लास बैक पैनल है। Infinix Hote 40i के फ्रंट में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.6 इंच का पैनल है। इस डिस्प्ले को मैजिक रिंग के रूप में एक शानदार डिज़ाइन टच भी मिलता है। यूजर इंटरफ़ेस पंच-होल कैमरे के चारों ओर एक स्पीड रिंग बनाता है जो आपको हर समय उपयोगी जानकारी देता है। फेस अनलॉक, वॉयस कॉल, नोटिफिकेशन के बारे में डिटेल के साथ आता है।

अभी खरीदे Infinix Hot 40i स्मार्टफोन

Infinix Hot 40i स्मार्टफोन में आपको सभी फीचर्स कैमरा कमाल मिलेंगे इसके साथ ही यह खरीदारों को अच्छा अनुभव देने का वादा करता है जो इसकी सही कीमत सीमा में कोई अन्य डिवाइस प्रदान नहीं कर सकता है। इसे अब 8,999 रुपये* (बैंक ऑफर सहित) की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़े: 

OTT INDIA आपको खबरों से रखेगा अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]