loader

BoAt Lunar Embrace Smartwatch: AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई boAt Lunar Embrace स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

BoAt Lunar Embrace Smartwatch
BoAt Lunar Embrace Smartwatch(Photo-google)

BoAt Lunar Embrace Smartwatch: हाल ही में eSIM सपोर्ट के साथ आने वाली boAt Lunar Pro LTE स्मार्टवॉच लॉन्च करने के बाद, ब्रांड ने भारत में boAt Lunar Embrace स्मार्टवॉच की घोषणा की है। नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच की कीमत 3,000 रुपये से कम है और यह 1.51-इंच AMOLED डिस्प्ले, IP68 रेटिंग और कई स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधाओं के साथ आती है। यहां boAt Lunar Embrace की भारतीय कीमत और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

जाने boAt लूनर एम्ब्रेस की कीमत और उपलब्धता

बिल्कुल नया boAt Lunar Embrace अमेज़न पर 2,899 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। boAt Lunar Embrace की मूल कीमत 13,999 रुपये बताई गई है। स्मार्टवॉच को दो रंग विकल्पों – स्टील ब्लैक और स्टील ग्रे में पेश किया गया है।

मिलेंगे ये फीचर्स

डिज़ाइन: boAt लूनर एम्ब्रेस को मेटल बॉडी, गोलाकार डिस्प्ले और कार्यात्मक मुकुट के साथ एक प्रीमियम अनुभव प्रदान करने के लिए कहा जाता है।

डिस्प्ले: नए लूनर एम्ब्रेस में 550 निट्स ब्राइटनेस और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले के साथ 1.51-इंच एचडी AMOLED स्क्रीन है।

ब्लूटूथ कॉलिंग: यह ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करता है और इसमें क्विक डायल पैड की सुविधा है।

वॉयस असिस्टेंट: boAt द्वारा हाल ही में लॉन्च की गई स्मार्टवॉच हैंड्स-फ्री ऑपरेशन के लिए वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट भी प्रदान करती है।

आईपी ​​रेटिंग: boAt लूनर एम्ब्रेस IP68 रेटिंग के साथ धूल और पानी प्रतिरोधी है।

बैटरी: नए boAt Lunar Embrace को एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है।

यह भी पढ़े: Pankaj Udhas Death: मशहूर गजल गायक पंकज उदास का निधन, 72 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

OTT INDIA आपको खबरों से रखेगा अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]