loader

Anant-Radhika Wedding: बेटे की शादी से पहले अंबानी फैमिली ने जामनगर में बनवाए 14 मंदिर, लोगों ने की जमकर तारीफ

Anant-Radhika Wedding
Anant-Radhika Wedding(Photo-google)

Anant-Radhika Wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के घर जल्द ही बेंड बाजा बजने वाला है, क्यूंकि इनके सबसे बेटे अनंत अंबानी अब जल्द ही राधिका मर्चेंट के साथ शादी करने वाले हैं। इससे पहले भी कपल की शादी से जुडी कई बाते सामने आई थी और इस समय अंबानी हाउस में खुशियों का माहौल है। अब एक खबर सामने आई है कि अंबानी परिवार ने गुजरात के जामनगर में 14 नए मंदिर बनवाना शुरू कर दिया है।

अंबानी फैमिली ने शादी से पहले किया ये काम

अंबानी फैमिली अपने बेटे की शादी से पहले गुजरात के जामनगर में 14 नए मंदिर बनवा रही है। ये बात सांस्कृतिक केंद्र के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की गई है। इस वीडियो में नीता अंबानी को परिसर में घूमते और काम करने वाले लोगों से बात करते देखा गया, ये मंदिर भारत की संस्कृति और मान्यताओं से चले आ रहे हैं।

मंदिर दिखने में है बेहद खूबसूरत

अंबानी फैमिली द्वारा बनवाए गए मंदिर दिखने में बहुत ही खूबसूरत है और इसमें आपको कई भगवान की मूर्तियां देखने को मिलेगी। साथ ही इसमें कलरफुल फ्रेस्को स्टाइल की पेंटिंग भी है। ये सभी मंदिर भारत की संस्कृति को दिखाते हैं, ये वायरल वीडियो ता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। शेयर कर कैप्शन में लिखा “ मास्टर मूर्तिकारों द्वारा जीवंत की गई, मंदिर कला सदियों पुरानी तकनीकों और परंपराओं को नियोजित करती है।

मार्च में होंगे अनंत- राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन

शादी से पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 साल के बचपन के दोस्त हैं, 2022 में कपल ने सगाई की थी। अब कपल 12 जुलाई को मुंबई में अब तक की सबसे बेहतरीन शादी करने वाले हैं। बता दें कि शादी से पहले राधिका और अनंत के 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में प्री वेडिंग फंक्शन होंगे, इस दिन कई बड़े सितारे फंक्शन में शामिल होने वाले हैं।

यह भी पढ़े: Taapsee Pannu Wedding: तापसी पन्नू भी जल्द करने वाली है शादी, इस दिन बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे

OTT INDIA आपको खबरों से रखेगा अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]