loader

Arjun Modhwadia आज बीजेपी में हो सकते शामिल, इस सीट से बनेंगे लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार!

Arjun Modhwadia
Arjun Modhwadia

Arjun Modhwadia: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले गुजरात में लगातार कांग्रेस पार्टी कमजोर हो रही है। कांग्रेस के विधायक-पूर्व विधायकों के बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला जारी है। सोमवार को सुबह पहले गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष अंबरीश डेर ने इस्तीफा दे दिया था। तो शाम को कांग्रेस विधायक अर्जुन मोढवाडिया ने पार्टी व विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। यह दोनों नेता आज सोमवार को भाजपा में शामिल हो सकते है।

यह भी पढ़े: तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने नरेंद्र मोदी को बताया ‘बड़ा भाई’, पीएम मोदी से मांगी मदद

अर्जुन मोढवाडिया का इस्तीफा

गुजरात से कांग्रेस विधायक अर्जुन मोढवाडिया ने कल मंगलवार को विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष शंकर भाई चौधरी को अपना इस्तीफा सौपा था। उनका कांग्रेस पार्टी को छोड़ना बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है। वह आज मंगलवार को अन्य नेताओं के साथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। इससे पहले सोमवार को गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष अंबरीश डेर ने इस्तीफा दिया था।

यह भी पढ़े: लोकसभा चुनाव में AI से गंदी राजनीति? बाराबंकी से बीजेपी सांसद का अश्लील वीडियो वायरल

विधायक अर्जुन का बयान

अर्जुन मोढवाडिया (Arjun Modhwadia) ने मीडिया से कहा, कांग्रेस पार्टी जनता से दूर हो गई है, मैंने सही करने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाया, मेरी किसी से नाराज़गी नहीं है, मेरी किसी से कोई शिकायत नहीं है, मैंने कभी किसी के ऊपर व्यक्तिगत आरोप नहीं लगाया है, मैंने कुछ मुद्दे रखे है, अगर काम होगा तो अच्छा रहेगा वरना परिणाम सबके सामने है, मुझे किसी ने डराया धमकाया नहीं है।

यह भी पढ़े: फ्रांस में गर्भपात विधेयक को मिली सांविधानिक मंजूरी, बना दुनिया का पहला देश

इस सीट से होगे उम्मीदवार

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए जल्द चुनाव होने वाले है। ऐसे में जूनागढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी अर्जुन मोढवाडिया को उम्मीदवार बना सकती है। जूनागढ़ सीट से सांसद राजेश चुडासमा की टिकट कट सकती है। अर्जुन मेर समाज से आते हैं। जूनागढ़ लोकसभा सीट पर मेर समाज के वोट बड़ी संख्या में हैं। जिस कारण संभावनाएं जताई जा रही है कि बीजेपी जूनागढ़ लोक सभा सीट से अर्जुन मोढवाडिया को टिकट देगी।

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]