loader

Rakhi Sawant Ex Husband Married: राखी सावंत के एक्स हसबैंड ने की दूसरी शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

Rakhi Sawant Ex Husband Married
Rakhi Sawant Ex Husband Married(Photo-google)

Rakhi Sawant Ex Husband Married: राखी सावंत हमेशा अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में रहती है, अभी पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस दुबई में रह रही है। अब फिर से राखी अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में आगई है। ऐसा इसलिए क्यूंकि एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी फिर से दूसरी शादी कर ली है। बता दें कि इन्होने गुपचुप निकाह किया है। यह बात सोशल मीडिया पर गुरुवार रात को शेयर की गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई निकाह की तस्वीरें

आदिल खान दुर्रानी ने अपनी शादी की तस्वीरें गुरुवार रात को सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें यह सामने आया कि सोमी खान संग निकाह किया है। आदिल ने अपनी शादी की 11 तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है साथ ही कैप्शन में लिखा- हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि अल्लाह की कृपा से हमने एक सादे और सुंदर समारोह में अपना निकाह संपन्न कर लिया है। हम इस आशीर्वाद के लिए आभारी हैं और हम अपने परिवारों और दोस्तों के प्यार और समर्थन के लिए उनकी सराहना करते हैं। हम पति-पत्नी के रूप में एक साथ अपनी नई यात्रा शुरू करने के लिए उत्सुक हैं। कृपया एक धन्य वैवाहिक जीवन के लिए अपनी प्रार्थनाओं में हमें याद रखें।

 राखी ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक इंटरव्यू में आदिल खान दुर्रानी और सोमी खान की शादी होने पर राखी ने कहा, ‘ये बहुत शॉकिंग है। बता दें कि एक्ट्रेस का कहना कि एक्स हस्बैंड ने अभी तक तलाक भी नहीं लिया है। साथ ही यह भी बताया कि आदिल ने मुझसे पहले भी 5-6 बार शादियां की हैं और उन सभी को तलाक नहीं दिया। मैं सोमी खान के बारे में जानकर शॉक्ड हूं।

आखिर कौन है सोमी खान

सोमी खान अपनी बहन सबा खान के साथ ‘बिग बॉस 12’ का हिस्सा रही थी, उस समय दीपिका कक्कड़ इस शो की विनर थी। इससे पहले आदिल दुर्रानी की पत्नी राखी सावंत थी। परन्तु उनका रिश्ता कुछ खास चला नहीं और अब आदिल दुर्रानी ने सोमी खान संग शादी कर ली है जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े: Karan Kundrra Video: तेजस्वी प्रकाश के बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ हुई अजीब घटना, फैंस ने जमकर किया ट्रोल

OTT INDIA आपको खबरों से रखेगा अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]