loader

BoAt Airdopes 120 Launch: boAt ने लॉन्च किए जबरदस्त फीचर्स वाले ईयरबड, मिलेगी 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ

BoAt Airdopes 120 Launch
BoAt Airdopes 120 Launch(Photo-google)

BoAt Airdopes 120 Launch: एयरडोप्स 91 लॉन्च करने के बाद, यूजर्स तकनीकी ब्रांड boAt ने भारत में TWS ईयरबड्स की एक नई जोड़ी का लॉन्च किया है। बिल्कुल नए एयरडोप्स 120 – की कीमत 1,000 रुपये से कम है और इसमें 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर, 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ, IPX4 जल प्रतिरोध रेटिंग और बहुत कुछ है। यहां Airdopes 120 TWS ईयरबड्स की भारत में कीमत और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

जाने boAt Airdopes 120 की कीमत

boAt Airdopes 120 23 मार्च को दोपहर 12 बजे से अमेज़न के माध्यम से 899 रुपये की रियायती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। नए घोषित TWS ईयरबड्स तीन रंग विकल्पों में पेश किए गए हैं, जिनमें आइवरी व्हाइट, एक्टिव ब्लैक और डॉन ब्लू शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, एयरडोप्स 120 TWS ईयरबड्स 1 साल की वारंटी के साथ आते हैं।

मिलेंगे ये फीचर्स

boAt Airdopes 120 ईयरबड्स में ऑडियो आउटपुट के लिए 10 मिमी ड्राइवर हैं और स्थिर और विश्वसनीय कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ संस्करण 5.3 के माध्यम से कनेक्ट होते हैं। उपयोगकर्ता बेहतर सुनने के अनुभव के लिए boAt सिग्नेचर साउंड क्वालिटी की उम्मीद कर सकते हैं। एयरडोप्स 120 ईयरबड टच कंट्रोल और इन-ईयर डिटेक्शन कार्यक्षमता के साथ आते हैं और बेहतर कॉल गुणवत्ता के लिए ENx टेक्नोलॉजी का उपयोग करते हुए एक क्वाड माइक्रोफोन सेटअप से लैस हैं। इनमें BEAST मोड की सुविधा भी है, जो गेमिंग या वीडियो स्ट्रीमिंग के दौरान लैग-फ्री ऑडियो के लिए 65ms की कम विलंबता प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि boAt Airdopes 120 कुल 40 घंटे तक का प्लेबैक समय प्रदान करता है और टाइप-सी कनेक्टर के माध्यम से ASAP फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। यह सुविधा केवल 5 मिनट के चार्जिंग समय के साथ 60 मिनट का प्लेबैक प्रदान करती है।

यह भी पढ़े: POCO X6 Neo 5G Launch: 120Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ POCO X6 Neo 5G, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

OTT INDIA आपको खबरों से रखेगा अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]