loader

BJP ACTION KANGANA SUPRIYA: कंगना ने दिया सुप्रिया को जवाब, मामला पकड़ रहा राजनीतिक तूल, भाजपा ने दर्ज करवाया मामला…

BJP ACTION KANGANA SUPRIYA

BJP ACTION KANGANA SUPRIYA: पहली बार चुनावी मैदान में उतरी बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत पर कटाक्ष भरा पोस्ट कर काँग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत बुरी तरह फस गयी है। सोशल मीडिया के साथ ये विवाद अब सड़कों पर भी आ गया है। पहले महिला आयोग ने स्वतः संगयान लेकर सुप्रिया श्रीनेत पर कार्यवाही करने की मांग की। अब भाजपा भी इस मुद्दे को लेकर चुनाव आयोग के दरवाजे तक पहुँच गया है। इसी बीच खुद कंगना ने मोर्चा संभालते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें सुप्रिया को करारा जवाब दिया है।

सुप्रिया ने ऐसा क्या कह दिया कि विवाद इतना बढ़ गया?

काँग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। जिसमें लिखा हुआ था, “क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा?” इस पोस्ट के बाद पहले भाजपा ने सवाल उठाया। इसके बाद इस पोस्ट को कंगना रनौत से जोड़ कर देखा गया और इसे कंगना पर चारित्रिक टिप्पणी के तौर पर देखा जाने लगा। फिर विवाद और ज्यादा तब बढ़ गया जब राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मुद्दे पर स्वतः संज्ञान लेकर चुनाव आयोग को सुप्रिया श्रीनेत पर कार्यवाही करने की मांग की।

महिला आयोग ने क्या कहा?

महिला आयोग ने सोशल मीडिया एक्स पर ही पोस्ट कर चुनाव आयोग को कहा और लिखित पत्र भी दिया और सुप्रिया श्रीनेत की कंगना रानौत पर आपत्ति जनक टिप्पणी करने पर कार्यवाही करने की मांग की। “सुश्री सुप्रिया श्रीनेत और श्री एच.एस. के अपमानजनक आचरण पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने अपील की है। जिस के बारे में अभद्र और अपमानजनक टिप्पणी की थी @कंगना टीम सोशल मीडिया पर। ऐसा व्यवहार असहनीय है और महिलाओं की गरिमा के खिलाफ है।’

@शर्मारेखा ने भारत के चुनाव आयुक्त को पत्र भेजकर उनके खिलाफ तत्काल और सख्त कार्रवाई की मांग की है। आइए सभी महिलाओं के लिए सम्मान और गरिमा बनाए रखें। #महिलाओं का सम्मान करें”

भाजपा कर रही है सीधा वार

भारतीय जनता पार्टी सुप्रिया श्रीनेत मामले पर सीधा वार कर कार्यवाही की मांग कर रही है। साथ ही भाजपा ने भी चुनाव आयोग से शिकायत कर प्रदर्शन किया है। इस पर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की लड़ाई शुरू हो गयी है। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से सुप्रिया श्रीनेत के साथ साथ काँग्रेस और INDIA गठबंधन पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं। पहले भी शक्ति शब्द को लेकर भारतीय जनता पार्टी और खुद प्रधानमंत्री और वाराणसी सीट से उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने खुले मंच से इस मुद्दे को उठाया था।

भाजपा की तरफ करवाया जा रहा है मामला दर्ज

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से इस मामले पर सुप्रिया श्रीनेत पर मामला दर्ज करवाया जा रहा है। साथ ही चुनाव आयोग को सुप्रिया पर कार्यवाही करने को लेकर शिकायत की गयी है। राजनीतिक मुद्दा बनने के बाद काँग्रेस की महिला विरोधी मानसिकता बताया जा रहा है। हालांकि सुप्रिया श्रीनेत ने इसको लेकर अलग अलग मंचों पर इस मामले को लेकर अपनी सफाई दी है।

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट का मामला गरमाया, NCW इस मामले को लेकर काफी गंभीर

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]