loader

Blockbuster Alert: अब फैंस का इंतज़ार होगा खत्म, एनिमल फिल्म के बाद रश्मिका मंदाना ‘पुष्पा 2’ में चलाएंगी जादू

Blockbuster Alert(Photo-google)

Blockbuster Alert: ‘एनिमल’ में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ, जहां उन्होंने रणबीर कपूर के साथ गीतांजलि का यादगार किरदार निभाया, रश्मिका मंदाना ने फिल्म उद्योग में एक ताकत के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। ‘एनिमल’ में कपूर के साथ उनकी शानदार केमिस्ट्री ने दर्शकों को एंटरटेन कर दिया और उन्हें और अधिक के लिए उत्सुक कर दिया। जैसा कि प्रशंसक बेसब्री से सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं, रश्मिका की आगामी फिल्म जबरदस्त होने वाली है।

रश्मिका मंदाना की जबरदस्त एंट्री

‘एनिमल’ के प्रमोशन के बीच, रश्मिका ने अपनी कला के प्रति समर्पण दिखाते हुए अपनी प्रतिबद्धताओं को सहजता से निभाया। उनकी चल रही परियोजनाओं में से एक, ‘छावा’, उन्हें व्यस्त रखे हुए है। लेकिन हाल ही में ‘कुबेर’, जिसे पहले ‘डी51’ के नाम से जाना जाता था, का फिल्मांकन पूरा हुआ है, जिसने काफी ध्यान आकर्षित किया है। प्रसिद्ध नागार्जुन और धनुष सहित शानदार कलाकारों के साथ, ‘कुबेर’ एक सिनेमाई उत्कृष्ट कृति बनने की ओर अग्रसर है, और रश्मिका का जुड़ाव इस परियोजना के प्रति प्रत्याशा को बढ़ाता है।

‘पुष्पा 2’ में एक्ट्रेस का लुक होगा कमाल

उत्साह की आग में घी डालते हुए, ‘पुष्पा 2’ से रश्मिका के पहले साड़ी लुक ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खलबली मचा दी। प्रशंसक उनकी स्क्रीन उपस्थिति से आश्चर्यचकित रह गए, वे सीक्वल में उनके चरित्र की अधिक झलकियों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। पहली किस्त की सफलता ने उद्योग में एक अग्रणी महिला के रूप में रश्मिका की स्थिति को मजबूत किया, और ‘पुष्पा 2’ उनकी स्टार पावर को और ऊपर उठाने का वादा करती है। लेकिन रश्मिका का सफर यहीं नहीं रुकता। ‘एनिमल पार्क’ और ‘रेनबो’ जैसी परियोजनाओं के साथ, वह सीमाओं को पार करना और विविध भूमिकाओं और शैलियों की खोज करना जारी रखती है। जो रश्मिका को विभिन्न भाषाओं में अपनी अभिनय क्षमता दिखाने का अवसर प्रदान करती है।

यह भी पढ़े: अपने हल्दी समारोह में कृति खरबंदा ने ऑरेंज रिद्धि मेहरा शरारा पहना, जिसमें एक्ट्रेस का लुक लगा कमाल

OTT INDIA आपको खबरों से रखेगा अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]