loader

KANGANA – SUPRIYA CONTROVERSY: विवादित बयान देने वालों के लिए चुनाव आयोग की कार्यवाही, सुप्रिया को नोटिस…

KANGANA - SUPRIYA CONTROVERSY

KANGANA – SUPRIYA CONTROVERSY: दिल्ली। लोकसभा चुनाव से कुछ दिन पहले चुनाव आयोग ने कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और बीजेपी नेता दिलीप घोष को नोटिस भेजा है। दरअसल, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेथ के सोशल मीडिया अकाउंट से एक आपत्तिजनक पोस्ट किया गया था। जिस पर चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा है। इसके साथ ही बीजेपी नेता दिलीप घोष ने भी ममता बनर्जी पर टिप्पणी की। जिसके चलते उन्हें नोटिस भी भेजा गया है। चुनाव आयोग ने दिलीप घोष और सुप्रिया श्रीनेत से 29 मार्च 2024 शाम ​​5 बजे तक जवाब देने को कहा है।

बीजेपी नेता दिलीप घोष पर क्या है आरोप?

ममता बनर्जी पर दिए गए बयान को लेकर पश्चिम बंगाल के नेता दिलीप घोष को नोटिस जारी किया गया है। टीएमसी की ओर से दिलीप घोष के खिलाफ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई गई थी। टीएमसी ने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल इकाई के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष ने टीएमसी के चुनावी नारे बांग्ला निज़ार मेके चाय (बंगाल को अपनी बेटी चाहिए) का मजाक उड़ाया। वह गोवा की बेटी हैं। त्रिपुरा में वह कहती हैं कि वह त्रिपुरा की बेटी हैं। पहले उन्हें स्पष्टीकरण देने दीजिए।

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनाथे को चुनाव आयोग का नोटिस

दिलीप घोष से पहले जब बीजेपी ने पिछले रविवार को अपने उम्मीदवारों की घोषणा की थी। फिर पार्टी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को मंडी से टिकट दिया। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेथ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना रनौत को टिकट देने पर आपत्तिजनक पोस्ट किया गया था। हालाँकि, बाद में इसे हटा दिया गया। सुप्रिया ने भी मामले पर सफाई देते हुए कहा कि जैसे ही मुझे इस पोस्ट के बारे में पता चला, मैंने इसे हटा दिया। जो लोग मुझे जानते हैं वे अच्छी तरह जानते हैं कि मैं कभी भी किसी महिला के प्रति ऐसी टिप्पणी नहीं करूंगा।’ हालांकि, चुनाव आयोग ने इस मामले में कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेथ को नोटिस भेजा है।

ये भी पढ़ें: KEJRIWAL LIQUOR POLICY CASE: दिल्ली हाई कोर्ट से केजरीवाल को राहत नहीं, अब अगली सुनवाई में होगा ये तय…

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]