loader

Mother murdered her son Banswara : मां ने ही साढ़े तीन साल का बेटा जमीन पर पटक-पटक कर मारा…खौफनाक है इनसाइड स्टोरी

Mother murdered her son Banswara rajasthan

Mother murdered her son Banswara : बांसवाड़ा। बांसवाड़ा की एक महिला ने अपने ही साढ़े तीन साल के बेटे को मौत की नींद सुला दिया। महिला पहले बेटे को बांसवाड़ा से सूरत लेकर गई। यहां एक अपार्टमेंट में जमीन पर पटक- पटक कर उसने बेटे की निर्मम तरीके से जान ले ली। इतना ही नहीं महिला ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश भी की। लेकिन पुलिस ने सख्ती की तो हैरान करने वाला सच सामने आया।

प्रेम प्रसंग के चलते भागी थी महिला !

बांसवाड़ा पुलिस के मुताबिक इस मामले में मृतक बच्चे के पिता राजू पुत्र रामा ने दानपुर थाने में शिकायत दी थी। राजू ने बताया कि 1 अप्रैल को उसकी पत्नी लीला साढ़े तीन साल के बेटे कमलेश को लेकर प्रेमी अजय के साथ भाग गई है। उसी दिन राजू के साले ने उसे बताया कि लीला मायके आई है। इसके बाद बच्चे का पिता राजू अपनी ससुराल पहुंचा। लेकिन बेटा कमलेश वहां नहीं मिला। जिस पर राजू ने बेटे कमलेश के साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को शिकायत दी।

पुलिस को भी किया गुमराह

पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद लीला और उसके प्रेमी अजय से पूछताछ की। इस पर दोनों ने बताया कि वह 20- 25 दिन पहले सूरत (गुजरात) गए थे। कमलेश को वहीं एक रिश्तेदार के पास छोड़ दिया है। इस पर बांसवाड़ा पुलिस ने सूरत की खरथाना पुलिस से संपर्क किया। लेकिन आरोपियों ने जो पता बताया था, वहां कमलेश नहीं मिला।

यह भी पढ़ें : Gaurav vallabh join bjp Delhi : राजस्थान से चुनाव लड़ चुके तेज तर्रार कांग्रेस प्रवक्ता गौरव ने बीजेपी का थामा दामन, छोड़ी कांग्रेस

निर्मम मां का नहीं पसीजा दिल

कमलेश का सुराग नहीं लगने पर पुलिस ने दोनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो चौंकाने वाला सच सामने आया। लीला ने बताया कि वो और उसका प्रेमी सूरत में एक अपार्टमेंट में रह रहे थे। जहां कमलेश को अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर पटक- पटक कर मार दिया और उसकी लाश को एक सीमेंट के कट्टे में भरकर पानी के हौज के अंदर डालकर गांव आ गए।

यह भी पढ़ें : Ex Mla suicide in rajasthan : राजस्थान के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ ने किया सुसाइड, कल सीपी जोशी की नामांकन सभा में दिखे थे

पुलिस को टैंक से मिली बच्चे की लाश

पुलिस ने आरोपियों की ओर से बताई गई जगह पर गुजरात पुलिस की मदद से छानबीन करवाई। तो मासूम कमलेश की लाश हौज में मिली। जिसके डीएनए सैंपल लेने के बाद गुजरात पुलिस ने मासूम बच्चे के शव का वहीं अंतिम संस्कार कराया। इस मामले में पुलिस ने मृतक बच्चे की मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें : MP First Phase LokSabhaElection2024: मध्यप्रदेश की 6 सीटों पर होगा प्रथम चरण में मतदान, काँग्रेस बागियों ने किया भाजपा का पलड़ा भारी?

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]