loader

Indore Crime: इंदौर में लव मर्डर की इनसाइड स्टोरी… मैसेस में बताया कितनी बार बनाए संबंध…

Murder

Indore Crime: इंदौर। प्यार कभी इंसान को अपनों और खून के रिश्ते को छोड़कर दूसरे पर जिंदगी न्यौछावर करने पर मजबूर करता है तो कभी यही प्यार उन रिश्तों का भी खून करने से नहीं चूकता जिसके लिए वह सात जन्मों तक साथ रहने की कसमें खाता है। प्यार को लेकर यह कहावत यह भी है कि प्यार और युद्ध में सबकुछ जायज है यानी इंसान किसी हद तक गुजर सकता है। लेकिन इंदौर की एक प्रेम कहानी में प्रेमी इस हद तक गुजरा कि उसने खुद तो आत्महत्या की ही, साथ ही दो अन्य लोगों की भी जान ले ली। इंदौर में त्रिकोणीय प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हुआ है। एक युवक ने अपनी प्रेमिका और उसके मौसेरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद को गोली मार ली।

यह भी पढ़े: Indore Crime: इंदौर पुलिस की नाक में दम करने वाला सलमान लाला कौन है, रील बनाकर कर रहा परेशान

प्रेमिका से दो बार की शादी…

इस मामले में रौचक पहलू सामने आया है जिसमें प्रेमिका और उसके मौसेरे भाई की हत्या करने वाले मृतक अभिषेक यादव ने वारदात को अंजाम देने के पहले अपने परिचित और दोस्तों को एक मैसेज भेजा था जिसमें उसने प्रेमिका स्नेहा जाट से खुद के संबंधों के बारे मे पूरा उल्लेख किया है। अभिषेक द्वारा भेजे गए मैसेज में बताया गया कि उसने स्नेहा से बेतंहा मोहब्बत की और उससे एक बार नहीं दो बार शादी की। स्नेहा से 500 नहीं 550 बार शारीरिक संबंध बनाए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए मैसेज…

सोशल मीडिया पर एक पत्र वायरल हो रहा है, जो आत्महत्या करने के पहे अभिषेक ने लिखकर अपने कुछ परिचितों, दोस्तों और युवती के परिजनों को भेजा है। अभिषेक ने इसमें लिखा है कि-

मैं आप सब को स्नेहा और मेरे बारे में बताने जा रहा हूं तो आप मैसेज को ध्यान से पढ़ना, जो भी बोलूंगा आपको उसका स्क्रीनशॉट का प्रूफ भी दूंगा। स्नेहा और मैं दिसंबर 2019 में रिलेशनशिप में आए। जब रिलेशन में आए तो मैंने स्नेहा को कहा था कि मैं शादी नहीं करूंगा। ऐसे ही रिलेशनशिप में रहना है तो रह सकते हैं वरना कोई बात नहीं पर उसने कहा- नहीं। अगर शादी करोगे तो ही रिलेशनशिप में रहूंगी वरना नहीं रहूंगी।

लॉकडाउन के बाद शुरू हुआ मिलना-जुलना

उसके बाद हमारी कुछ दिनों तक बातचीत बंद हो गई। कुछ दिनों बाद स्नेहा ने कहा- ठीक है शादी नहीं करेंगे। अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाते हैं। लॉकडाउन लगने के बाद हमारी बातें ज्यादा से ज्यादा होने लगीं। दिन भर एक दूसरे से बात किया करते थे जिससे हमारे बीच प्यार बढ़ गया और एक दूसरे से ज्यादा आटेचमेंट हो गया। उसके बाद लॉकडाउन खुला और हमारा मिलना जुलना स्टार्ट हो गया स्टार्टिंग में हम लोग रीजनल पार्क या कैफे में मिला करते थे। स्नेहा मेरे लिए हमेशा कुछ न कुछ गिफ्ट लेकर आया करती थी और मुझसे कुछ भी गिफ्ट नहीं लेती थी। कहती थी मैं घर नहीं ले जा सकती हूं। मिलना-जुलना चलता रहा हमारा तो हमारे बीच नजदीकियां बढने लगीं तो हम दोनों ने डिसाइड किया कि प्राइवेट होटल या रूम में मिलते हैं मैंने भोलाराम मार्ग पर एक होटल में रूम बुक किया और हम वहां पर मिले।

संंबंधों के बाद स्नेहा बनाने लगी शादी का दबाव

रूम में हमारे बीच फिजिकल रिलेशन भी बने। शारीरिक संबंध बनाने के बाद हमारे बीच प्यार और ज्यादा बढ़ गया, पर उसके बाद स्नेहा मुझ पर शादी करने का दवाब बनाने लगी। कहने लगी अब मेरे साथ सब कुछ कर लिया तो मुझसे शादी करनी पड़ेगी। नहीं की तो मैं मर जाऊंगी। मैंने कहा कि अपनी कास्ट अलग है शादी नहीं हो पाएगी और घर वाले नही मानेंगे पर स्नेहा जिद पर अड़ गई और कहने लगी ऐसे तो आप मुझे छोड़ दोगे। …मैं डर गया और मंदिर में जाकर हम दोनो ने शादी कर ली। शादी करने के बाद वो मुझसे हसबैंड की तरह बात करने लगी। मुझे प्यार से हबी बोलने लगी। सुबह उठते से ही मुझे टेक्स्ट मैसेज करने लगी।

इस तरह से दो बार की शादी…

उसके बाद हम दोनों महीने में 5 से 6 बार होटल में मिलने लगे और बाकी के टाइम हम इंदौर के आस पास घुमा करते थे। एक दिन हम लोग देवास दर्शन करने गए तो वहां पर स्नेहा कहने लगी कि माताजी के सामने मेरी मांग में सिन्दूर भरो। मैंने कहा कि एक बार मंदिर में शादी कर ली फिर अब क्यों, तो कहने लगी- यहां की बात अलग है। मैंने माताजी के सामने उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। ऐसा करके हमारी 2 बार शादी हो गई। स्नेहा मेरे लिए फिर सारे उपवास करने लगी जो की एक पत्नी आपने पति के लिए करती है।

फिर हमारे बीच कोई तीसरा आ गया…

हमरा रिलेशन बहुत मजबूत हो गया और हम दोनों बहुत हंसी-खुशी से एक दूसरे के साथ रहने लगे। उसके बाद स्नेहा कोर्ट मैरिज करने का दबाव बनाने लगी। जैसे तैसे मैंने उसे समझाया। …सब कुछ अच्छा चल रहा था। हमरा रिलेशन 500 से 550 बार बना होगा। कभी होटल में तो कभी किसी दोस्त के फ्लैट पर। इसके बाद मैंने एक रूम रेंट पर लिया। स्नेहा अपने घर वालों के बारे में अक्सर बताया करती थी। हम लोगों ने 12 से 13 बार उज्जैन घूमा, 7 से 8 बार देवास के महेश्वर के आस-पास के सारे वाटरफॉल देखे। इंदौर की ऐसी कोई जगह नहीं बची, जहां हम न गए हों। …फिर हम दोनों के बीच कोई तीसरा इंसान आ जाता है।

इस मैसेज अभिषेक ने तीसरे व्यक्ति का बस जिक्र किया है। यह संभावना जताई जा  रही है कि दीपक ही संभवतः तीसरा व्यक्ति है जो स्नेहा अभिषेक के बीच में आ गया।

यह भी पढ़े:  Indore Crime News: गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल पर अप्रैल फूल बनाना पड़ा महंगा, फांसी लगने से हुई मौत

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]