loader

Ujjain में गेहूं चुराने के शक में ड्राइवर से सिर पर जूते रखवाए, नाक रगड़वाई और लात-डंडे से की पिटाई

Ujjain Crime
Ujjain Crime

Ujjain: उज्जैन। देश की मुख्य धार्मिक नगरी उज्जैन में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटी है। यहां गेहूं चोरी की शक पर ट्रांसपोर्ट कंपनी के सुपरवाइजर ने दो ड्राइवर के साथ जानवरों की तरह बर्ताव किया है। उनके साथ लात-डंडे से मारपीट की, सर पर जूते रखवाए और ज़मीन पर नाक रगड़वाई। इसका वीडियो सामने आने के बाद निलगंगा पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

लाठी-बेल्ट से की पिटाई

उज्जैन के नीलगंगा थाना के जीवनखेड़ी में महेश्वरी रोड लाइन्स मेें 22 वर्षीय युवक नितेश धाकड़ ड्राइवरी का काम करता है। उसके साथ एक अन्य बुजुर्ग भी हेल्पर रहता है। ऑफिस के सुपरवाइजर उत्तम दांगी ने दोनों को ऑफिस बुलाया और आरोप लगाया कि उन्होंने गेहूं चोरी किया है। इसके बाद गाली गलौज करते हुए दोनों को लाठी और बेल्ट से बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद युवक और बुजुर्ग दोनों से जबरदस्ती जूते पर नाक रगड़वाई।

यह भी पढ़े: आरजेडी चीफ लालू यादव के ख़िलाफ़ MP की अदालत ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

जूते पर नाक रगड़वाई

जब दोनों ने जूते पर नाक रगड़ ली। तो जूता उठाकर सर पर मारने को कहा, तो दोनों ने जूता भी अपने सर पर मारा। इस घटना का पीड़ित युवक नितेश पुत्र राम बाबू विदिशा के तलैय्या मोहल्ले का रहने वाला है। यह घटना दो दिन पहले 03 अप्रैल बुधवार को हुई बताई है। इस घटना पर पीड़ित युवक ने कहा कि वह 2 अप्रैल को खाचरोद तहसील के कनवास से समिति से गेहूं का ट्रक भर कर लाया था।

निजी अस्पताल में उपचार

जिसको 3 अप्रैल को उज्जैन मंडी में स्थित सरकारी गोदाम में खाली कर नागदा रोड पर पेट्रोल पंप के पास ट्रक खड़ा कर दिया था। जब वह अनाज से संबंधित दस्तावेज लेकर हिसाब किताब बताने महेश्वरी रोड लाइंस के ऑफिस पहुंचा, तो सुपरवाइजर उत्तम दांगी ने चोरी का आरोप लगाते हुए मारपीट की थी। इसके बाद युवक के साथियों ने एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया।

यह भी पढ़े: सहारनपुर में आज पीएम मोदी की चुनावी जनसभा, कांग्रेस जयपुर और हैदराबाद में करेंगी घोषणापत्र जारी

एसपी प्रदीप शर्मा का बयान

जहां पता चला हाथ फैक्चर हुआ है। जिसके बाद युवक ने विदिशा में अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी और नीलगंगा थाने में एफआईआर दर्ज करवाई। इस पर उज्जैन एसपी प्रदीप शर्मा ने कहा आरोपी सुपरवाइजर को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित के बयान दर्ज किए जा रहे है, मेडिकल रिपोर्ट के बाद धारा बढ़ेगी। शुक्रवार रात्रि को दर्ज एफआईआर में आरोपी के खिलाफ धारा 323, 342, 294 व 506 में प्रकरण दर्ज हुआ था।

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]