loader

IPL 2024: आईपीएल में आज डबल हैडर मुकाबले, जानिए दोनों मैचों से जुड़ी ख़ास बातें…

IPL 2024

IPL 2024: आईपीएल 2024 का रोमांच पहले ही मैच से बरक़रार है। पिछले कई दिनों से आईपीएल के मैदान पर खूब रनों की बारिश देखने को मिल रही है। इस बार अपने होम ग्राउंड पर टीमों (IPL 2024) का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। आईपीएल में रविवार यानी आज एक बार फिर डबल हैडर मुकाबलों का रोमांच देखने को मिलेगा। चलिए जानते है आज होने वाले दोनों मुकाबलों के बारे में…

पहले मैच में मुंबई बनाम दिल्ली:

आईपीएल में रविवार को क्रिकेट फैंस दो मुकाबलों का लुफ्त उठाएंगे। पहले मैच में मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला होगा। यह मैच मुंबई के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में मुंबई की टीम हर हाल में जीतना चाहेगी। फिलहाल मुंबई की टीम पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे की पॉजिशन पर बनी ही है। मुंबई को अब तक के सभी मुकाबलों में हार मिली है। जबकि दूसरी तरफ दिल्ली को अपने चार मैचों में से एक में ही जीत मिली है। ऐसे में दोनों टीमों के लिए आज का मैच बेहद महत्वपूर्ण रहने वाला है।

दूसरा मैच लखनऊ बनाम गुजरात:

आईपीएल में रविवार यानी आज दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच भिड़ंत होगी। यह मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स के होम ग्राउंड इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। आज होने वाले मैच में लखनऊ की स्थिति कुछ मजबूत लग रही है। जबकि गुजरात ने अपने शुरूआती चार मैचों में से दो में जीत दर्ज की। जबकि दो मैचों में गुजरात की टीम को हार मिली है।

कहां देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

आईपीएल का क्रेज देश और विदेश में खूब देखने को मिल रहा है। क्रिकेट फैंस इस लीग को देखना काफी पसंद करते हैं। चलिए जानते हैं आज होने वाले दोनों मैचों की लाइव स्‍ट्रीमिंग कब और कहां फ्री देख सकेंगे? बता दें आज होने वाले दोनों मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा पर देख स‍कते हैं। जियो सिनेमा पर मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप एकदम मुफ्त देख सकते हैं। लाइव प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्‍न चैनल्‍स पर आप हिंदी और अंग्रेजी भाषा कॉमेंट्री का लुत्‍फ उठा सकते हैं।

 भी पढ़ें: राजस्थान रॉयल्स की घर में शानदार जीत, दिल्ली को मिली लगातार दूसरी हार

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]