loader

Nothing Earbuds Launch: लॉन्च हुए नथिंग टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Nothing Earbuds Launch
Nothing Earbuds Launch(photo-google)

Nothing Earbuds Launch: अपने सामुदायिक Q1 2024 इवेंट में, नथिंग ने अपने अगली पीढ़ी के ऑडियो उत्पाद, नथिंग ईयर और ईयर (ए) लॉन्च किए। नई पीढ़ी के टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स में कंपनी के अन्य उत्पादों के समान नथिंग का सिग्नेचर पारदर्शी डिज़ाइन है। डिज़ाइन में नथिंग ईयर (2) से बहुत अधिक बदलाव नहीं हुआ है, कोणीय इन-ईयर स्टाइल ईयर टिप्स के साथ और चलिए इसकी कीमत और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

नथिंग ईयर, ईयर (ए) की भारत में कीमत

नथिंग ईयर और ईयर (ए) की कीमत 11,999 रुपये और 7,999 रुपये है और यह पहली बार 22 अप्रैल को उपलब्ध होगा। दोनों उत्पाद आज से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होंगे। नथिंग ईयर को काले और सफेद रंगों में पेश किया जाएगा, जबकि ईयर (ए) को काले और सफेद विकल्पों के अलावा एक नया पीला रंग मिलता है।

मिलेंगे ये फीचर्स

ऑडियो: नथिंग ईयर एक कस्टम 11 मिमी ड्राइवर और समग्र समृद्धि और बेहतर ऊंचाई के लिए एक सिरेमिक डायाफ्राम के साथ आता है। ऐसा कुछ भी नहीं कहा गया है कि इसने एयरफ्लो को बेहतर बनाने और स्पष्ट ध्वनि देने के लिए दो अतिरिक्त वेंट के साथ ईयर (2) के दोहरे कक्ष डिज़ाइन में सुधार किया है।

बैटरी: कुछ भी नहीं कहता कि ईयरबड ईयर (2) की तुलना में 25 प्रतिशत अधिक समय तक चलते हैं। चार्जिंग केस के साथ फुल चार्ज पर 40.5 घंटे तक का बैकअप देने का दावा किया गया है। व्यक्तिगत रूप से, ईयरबड 8.5 घंटे का प्लेबैक प्रदान करते हैं। इसमें 2.5W पर वायरलेस चार्जिंग और फास्ट चार्जिंग भी है। दावा किया गया है कि दस मिनट की तेज़ चार्जिंग से केस के साथ दस घंटे सुनने का समय मिलता है।

कॉल के लिए: नथिंग ईयर में नथिंग की उन्नत क्लियर वॉयस तकनीक और एक नया टॉक माइक डिज़ाइन शामिल है। तने पर एक नया वायुमार्ग है इसलिए हवा का मार्ग स्पष्ट है, जो कान (2) की तुलना में हस्तक्षेप को 60 प्रतिशत तक कम कर देता है।

यह भी पढ़े: Best TV deals On Amazon: ऐमज़ॉन से सस्ते में खरीदे ये बेस्ट टीवी, जाने सभी ऑफर्स

OTT INDIA आपको खबरों से रखेगा अपडेट

OTT INDIA देश का नंबर 1 डिजिटल प्लेटफॉर्म है- जो देशवासियो को हर खबर में सबसे आगे रखता है। OTT इंडिया पर पढ़ें नेशनल, इंटरनेशनल, इलेक्शन, बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट समेत सभी खबरें। अब हर समाचार आपकी उंगलियों पर, हमारा नवीनतम Android और iOS ऐप डाउनलोड करें। ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ें

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]