loader

Lok Sabha Election 2024 Amit Shah Rally आज अमित शाह मथुरा में करेंगे जनसभा को संबोधित , हेमा मालिनी के लिए मांगेंगे वोट

Amit Shah rally

Lok Sabha Elecion 2024 Amit Shah rally मथुरा। पहले चरण के मतदान के बाद एकबार फिर नेताओं का तुफानी दौरा शुरू हो गया है। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज 20 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के मथुरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। अमित शाह मथुरा में भाजपा सांसद हेमा मालिनी के लिए वोट मांगेगे। मथुरा की जनसभा में हेमा मालिनी भी अमित शाह के साथ रहेंगी।

अलीगढ़ और हाथरस पर भी नजर

गृहमंत्री की ताबड़तोड़ रैलियों के बीच मथुरा की रैली बेहद अहम मानी जा रही है। एक तो मथुरा से मसहूर सिने अभिनेत्री और भाजपा की कद्दावर नेत्री हेमा मालिनी एकबार  फिर चुनाव मैदान में हैं वहीं अमित शाह मथुरा से ही अलीगढ़ और हाथरस के मतदाताओं को संबोधित कर भाजपा के लिए समर्थन जुटाने की तैयारी में है। भाजपा ने इस बार मथुरा के आसपास के सभी लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने का लक्ष्य रखा है। भाजपा ने इस रैली को लेकर खास तैयारी की है। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मथुरा के अलावा , अलीगढ़, हाथरस औऱ आसपास के इलाके से लगभग दो लाख लोगों को रैली में लाने के लिए बड़ी तैयारी की गई है।

मथुरा के हर बूथ पर नजर

मथुरा सीट भाजपा के लिए बेहद खास है। मथुरा श्री कृष्ण जन्म भूमि भाजपा के प्रमुख मुद्दों में से एक रहा है। इसीलिए पार्टी चाहती है कि यहां से भाजपा का प्रतिनिधि ही चुनकर संसद पहुंचे। इसके लिए पार्टी ने बूथ लेवल तक के कार्यकर्ताओं के साथ लगातार मीटिंग की है। अब अमित शाह की रैली में उन सभी कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है ताकि एक साथ अमित शाह उनमें जोश भर सकें। कहा जा रहा है कि लगभग दो हजार  निजी वाहनों से 2 लाख से अधिक कार्यकर्ता मथुरा पहुंचेंगे।

कैसा है  गृहमंत्री का कार्यक्रम

आज 20 अप्रैल को गृहमंत्री अमित शाह दिन के 2:15 बजे कोटा हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वहां से हेलिकॉप्टर से  4:05 बजे मथुरा में सभा स्थल के पास बने हेलिपैड पर पहुंचेंगे। अमित शाह 4:20 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां एक घंटे रहने के बाद शाम 5:35 बजे  हेलिकॉप्टर से आगरा एयरपोर्ट जाएंगे।

यह भी पढ़े: Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी की महाराष्ट्र और कर्नाटक में जनसभा, यूपी और बिहार में राहुल गांधी की रैली

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]