loader

SACHIN PILOT : सचिन पायलट ने दलित परिवार के घर किया भोजन, खाट पर नजर आया पायलट का देसी अंदाज

SACHIN PILOT : सवाई माधोपुर। लोकसभा चुनावों के दौरान भाजपा और कांग्रेस के नेता इन दिनों धुआंधार प्रचार में जुटे हुए हैं। चुनाव प्रचार के व्यस्त कार्यक्रमों के चलते नेताओ को समय पर भोजन करना भी नसीब नही हो रहा। इसी दौरान का सचिन पायलट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सचिन एक दलित परिवार के घर में खाट पर बैठक भोजन करते नजर आ रहे हैं।

जहां वक्त मिला वहीं भोजन

दोनों ही प्रमुख पार्टियों के बड़े नेता कभी चलती कार में, तो कभी हेलीकॉप्टर में, तो कभी किसी कार्यकर्ता के घर पर भोजन करते दिखाई दे रहे है । हाल ही में डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। जिसमें वे हेलीकॉप्टर में ही भोजन करते नजर आए थे । अब कांग्रेस नेता सचिन पायलट का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े : Lok Sabha Elections Phase 2: दूसरे चरण में 89 सीटों पर होगी वोटिंग, जानिए कहां-कहां होगा मतदान…?

प्रचार के दौरान पहुंचे थे दलित परिवार के घर

सचिन पायलट प्रचार के दौरान कई बार खुद ड्राइव करते हुए और बेहद सहज अंदाज में ही नजर आते हैं। एक बार फिर वे देसी ठेठ अंदाज में भोजन करते नजर आए। दरअसल शुक्रवार को टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा के समर्थन में प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान पायलट बामनवास क्षेत्र के खेड़ली गांव पहुंचे। वहां उन्होंने हरीश मीणा के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इसके बाद पायलट हरीश मीणा व कार्यक्रताओं के साथ एक दलित परिवार के घर पहुंचे ।

यह भी पढ़े : Amit Shah in Bhilwara: गृहमंत्री अमित शाह ने गांधी परिवार को घेरा, कहा – उनके लिए परिवार पहले, मोदी के लिए देश पहले

दिखा पायलट का देसी अंदाज

दलित परिवार के घर पर पायलट खाट पर बैठ गए और भोजन मंगवाया। पायलट ने हाथ में थाली ली और बेहद सहज भाव से भोजन किया। इस दौरान बामनवास विधायक इंदिरा मीणा पायलट को खाना परोसती दिखाई दी । वायरल वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा भी खाना खाते नजर आ रहे है। पायलट का इस देसी अंदाज का वीडियो क्षेत्र में खूब वायरल हो रहा है और लोग पायलट की खूब चर्चा कर रहे हैं।

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]