loader

Rajasthan Accident: कार और ट्रॉली के बीच भीषण भिड़ंत, बारात से लौट रहे 9 लोगों की दर्दनाक मौत

Rajasthan Accident

Rajasthan Accident: झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक व्यक्ति हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया है। सभी राजस्थान के अकलेरा से शादी समारोह में शामिल होने के लिए मध्य प्रदेश के खिलचीपुर गए थे। वहां बारात के बाद सभी एक कार में सवार होकर वापस लौट रहे थे। तभी झालावाड़ के अकलेरा-पचोला के पास हादसे का शिकार हो गए।

नौ लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत

बारात से वापसी के समय झालावाड़ के अकलेरा (Rajasthan Accident) थाना क्षेत्र के पचोला के समीप एनएच 52 पर मारुति वैन की सामने से आ रही एक टैक्टर ट्रॉली से जोरदार भिड़ंत हो गई। यह हादसे में वैन के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार 9 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 1 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसका अस्पताल मेें इलाज जारी है।

यह भी पढ़़े: पीएम मोदी की राजस्थान के जालौर और बांसवाड़ा में रैली, तो राहुल गांधी की सतना और रांची में जनसभा

अकलेरा थाना प्रभारी संदीप बिश्नोई

इस मामले की जानकारी देते हुए अकलेरा (Rajasthan Accident) थाना प्रभारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि अकलेरा में बागरी समाज के घर में विवाह समारोह था। जहां से बारात मध्य प्रदेश के खिलचीपुर गई थी। वहां से बारातियों में से देर रात 10 लोग मारुति वैन में बैठकर वापस अकलेरा लौट रहे थे। इस दौरान नेशनल हाईवे 52 पर खुरी पचोला के समीप वैन और ट्रॉली की भिड़ंत हो गई।

यह भी पढ़़े: कटनी में गरजे छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय, कहा- कांग्रेस अपना घर ही नहीं संभाल पा रही

मृतकों में 7 लोग अकलेरा निवासी

इसमें मौके पर 9 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे की जानकारी मिलते ही अकलेरा थाना की टीम मौके पर पहुंची और सभी को अकलेरा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भेज दिया। यहां डॉक्टरों ने 9 लौगों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में 7 लोग अकलेरा कस्बे के निवासी हैं। इस घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजन भी अकलेरा चिकित्सालय पहुंच गए। जिसके बाद शादी विवाह की खुशी के बीच परिवार में मातम पसर गया है।

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]