loader

MP News: मुख्यमंत्री मोहन यादव के भाषण के दौरान छतरपुर में मंच टूटा, बाल-बाल गिरने से बचे

MP News

MP News: छतरपुर। मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री मोहन यादव रविवार को छतरपुर के दौरे पर थे। जहां टीकमगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी डॉ वीरेंद्र खटीक के समर्थन में रोड शो में शामिल हुए। जहां बीजेपी प्रत्याशी को वोट देने की अपील की। इसके बाद वह एक जनसभा को संबोधित करने डाकखाना चौराहा स्थित मंच पर पहुंचे थे। जहां एक हादसा होते-होते बच गया।

टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र में सीएम

मुख्यमंत्री मोहन यादव टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के प्रत्याशी वीरेंद्र खटीक के पक्ष में एक रोड शो करने गए थे। शहर के डाकखाने चौराहे पर सदर विधायक ललिता यादव ने उनके स्वागत के लिए एक मंच तैयार किया था। उस मंच पर मुख्यमंत्री मोहन यादव और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक पहुंचे।

सीएम मोहन यादव का मंच टूटा

उन्होंने मंच पर ज्यों बोलना शुरू किया, तो अचानक मंच टूट गया। सीएम मोहन यादव गिरने से बाल-बाल बच गए। इस मंच के टूटने की वजह क्षमता से अधिक लोगों का चढ़ना बताया जा रहा है। सीएम मोहन यादव ने भीड़ को देखकर पहले ही कहा था, कि कहीं मंच ना टूट जाए। वे बार-बार लोगों को कह रहे थे। कि मंच पर भीड़ ना लगाएं।

यह भी पढ़े: पीएम नरेन्द्र मोदी की यूपी के अलीगढ़ में आज जनसभा, दो सीटों पर बनाएंगे भाजपा पक्ष में माहौल

अप्रिय घटना होने से बच गई

जिसके बाद कुछ ही देर भाषण दिया था। कि अचानक से मंच टूट गया। वहां हादसा होते होते टल गया। बता दें कि जिस जगह पर सीएम मोहन यादव खड़े थे। उसी जगह से मंच टूट गया। जिसके बाद तुरंत सुरक्षाकर्मियों और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार खटीक ने सीएम मोहन यादव संभाल लिया। जिस कारण से अप्रिय घटना होने से बाल-बाल बच गई।

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]