loader

LokSabha Elections 2024- जेपी नड्डा ने रीवा में इंडी गठबंधन पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस ने तीनों लोक में घोटाले किए हैं

LokSabha Elections 2024-MP News: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को मध्यप्रदेश दौरे पर थे । बीते 21 दिन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तीसरी बार एमपी आए थे। उन्होंने टीकमगढ़, रीवा और सतना में चुनावी सभा की। सभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, हर चुनाव में लोकलुभावने वादे करना और उसके बाद भुला देना कांग्रेस की नीति है। सारे परिवार की पार्टियां इकट्ठी हो गई है। इनको मैं, मेरा बेटा, बेटी और दामाद के बाहर कुछ नहीं दिखता। इस दौरान नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। नड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने ने तीनों लोक में घोटाले किए हैं।

जेपी नड्डा ने कहा- कांग्रेस ने न अंतरिक्ष छोड़ा, न आसमान

सतना के बीटीआई मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने मंच से कहा कि कांग्रेस ने न अंतरिक्ष छोड़ा, न आसमान छोड़ा, न समुद्र छोड़ा, न धरती छोड़ी और न ही पाताल छोड़ा। इन लोगों ने तीनों लोक में घोटाले किए हैं। आप बताओ, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, लालू यादव बेल पर हैं कि नहीं।

मंच से बोलते हुए उन्होंने जनता से पूछा कि केजरीवाल और टीएमसी के मंत्री जेल में हैं कि नहीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये आधे बेल पर हैं और आधे जेल में हैं। इतना ही नहीं, नड्डा ने कहा कि कांग्रेस परिवारवाद वंशवाद को आगे बढ़ाने वाली पार्टी है। उसके सहयोगी तक एवं कांग्रेस भी भ्रष्टाचारियों को बचाने को लेकर काम करती है।

केंद्र में स्थिर सरकार बडे निर्णय लेती हैं

जेपी नड्डा ने इस दौरान पीएम मोदी की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि हम बदलते हुए भारत में है। 10 वर्षों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पीएम मोदी के नेतृत्व में 200 वर्षों तक हम पर राज करने वाले ब्रिटेन की अर्थव्यवस्था को पीछे छोड़ते हुए पांचवें पायदान पर आकर खड़े हो गए हैं। जब बहुमत की एवं केंद्र में स्थिर सरकार होती है तो निर्णय भी बड़े लिए जाते हैं।

केंद्र में मोदी सरकार ने ऐतिहासिक फैसले लिए

जेपी नड्डा ने कहा कि आपने यहां बीजेपी को जिताया तो केंद्र में मोदी सरकार बनी। जिसने ऐतिहासिक फैसले लिए। चाहे वह धारा 370 खत्म करने की बात हो या तीन तलाक जैसे बड़े मुद्दे। नागरिकता कानून लाकर हमने लोगों को नागरिकता देने का भी काम किया है। बीजेपी आम जनता के लिए काम करना जानती है। जबकि कांग्रेस परिवारवाद वंशवाद को आगे बढ़ाने वाली पार्टी है।

बीजेपी सरकार ने धारा 370 खत्म की

मंच से बोलते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि आपके द्वारा बनाई गई सरकार ने धारा 370 खत्म करके एक देश एक निशान एक विधान एक प्रधान के सपने को सच कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि मैं विश्वास दिलाना चाहता हूं अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनती है। तो 2027 में हम विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बनकर विश्व पटल पर सामने आएंगे।

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]