loader

Jacqueline Fernandez Birthday Celebration : जैकलीन फर्नांडिस के बर्थडे पर कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के इस लग्जरी तोहफे के बारे में जानकर आप रह जाएंगे हैरान

Jacqueline Fernandez Birthday Celebration
Jacqueline Fernandez Birthday Celebration

Jacqueline Fernandez Birthday Celebration : बॉलिवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने 11 अगस्त को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के साथ उनके फैंस ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। जैकलीन अक्सर किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बानी रही हैं। पिछले कुछ समय जैकलीन का नाम कॉन मैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ा जा रहा हैं। इतना ही नहीं दोनों की साथ में फोटोज भी वायरल हुई थी।

सुकेश की जैकलीन के लिए दीवानगी किसी से छुपी नहीं है। आज सुखेश भले ही आज जेल में बंद हैं, लेकिन बावजूद इसके वह अक्सर जैकलीन के लिए लव लेटर भेजता रहता है। इसी साल मार्च में उसने महिला दिवस पर एक्ट्रेस को स्पेशल फील कराया था, अब उसने जैकलीन के बर्थडे पर एक लव लेटर भेजा है। इतना ही नहीं कुछ समय पहले सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन से वादा किया था कि वह जैकलीन को एक प्राइवेट यॉट गिफ्ट करेगा।

जैकलीन के बर्थडे पर सुकेश का सन्देश

जैकलीन के जन्मदिन के मौके पर सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली की मंडोली जेल से जैकलीन फर्नांडिस के लिए एक नया लव लेटर लिखा। इस लेटर में सुखेश ने लिखा “लव यू माय जान। बेबी जैसा मैं हमेशा कहता हूं कि लोग हर साल बड़े होते हैं, लेकिन आप हर दिन जवान हो रहे हो, हर साल पहले से ज्यादा खूबसूरत हो रहे है। बेबी, यह मेरा साल का फेवरेट सेलिब्रेशन होता है। मैं आपको सेलिब्रेट करना का इंतजार कर रहा हूं। हम एक साथ जश्न मनाए बिना इस सेलिब्रेशन का एक और साल मनाएंगे, हालांकि हमारे विचार और हमारी आत्माएं जुड़ी हुई हैं, चाहे हम एक-दूसरे से कितने भी दूर हों।”

वायनाड पीड़ितों के सुकेश ने दान किए करोड़ों रुपये

जैकलीन सोशल वर्क से जुडी हुई है। इस बात को ध्यान में रखते हुए सुकेश ने जैकलीन के लिए वायनाड पीड़ितों को 15 करोड़ रुपये दान किए हैं। इसके अलावा सुकेश ने बताया कि उन्होंने जैकलीन को वही यॉट गिफ्ट किया है, जो उन्होंने 2021 में पसंद किया था। सुकेश ने साथ में यह भी लिखा, “आपके साथ नौकायन करने का बेसब्री से इंतजार है। साथ ही मैं वादा करता हूं कि कोई भी इसे मुझसे नहीं छीन सकता क्योंकि यह सब टैक्स चुकाया गया है और पूरी तरह से लीगल है।”

जैकलीन के फैंस को गिफ्ट किये आई फोन

इतना ही नहीं सुकेश जैकलीन के फैंस को भी स्पेशल फील करवाने की कोशिश करते हैं। उन्होंने जैकलीन के 100 फैंस को आईफोन 15 प्रो (iPhone 15 Pro) गिफ्ट में दिए थे ।

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]