loader

Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता रेप पीड़िता की मां ने किए बड़े खुलासे, कहा-‘पुलिस ने हमें गुमराह किया’

Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए रेप और मर्डर केस में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। जूनियर महिला डॉक्टर के साथ आरजी कर मेडिकल कॉलेज में 9 अगस्त की रात हुई हैवानियत का राज लगातार गहराता जा रहा है। इस मामले में पीड़िता की मां ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कई बड़ी बातें बताई हैं।

पुलिस ने किया परेशान

पीड़िता की मां ने कोलकाता पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस दिन उनकी बेटी का शव मिला, उस दिन पुलिस ने उन्हें काफी परेशान किया था। उन्हें 3 घंटे अस्पताल में बैठाए रखा गया।

ये भी पढ़ेंःKolkata Doctor Rape Murder Case: स्वास्थ्य मंत्रालय ने डॉक्टरों से हड़ताल खत्म करने के लिए कही ये बड़ी बात…

भटकाने की कोशिश की

पीड़िता की मां ने आगे कहा कि पुलिस ने इस मामले को भटकाने की पूरी कोशिश की थी। जब जब्ती सूची तैयार की जा रही थी तब पुलिस ने उन्हें कुछ दवाएं और नुस्खे दिखाएं। पुलिस ने उनसे कहा कि उनकी बेटी बीमार थी। महिला का कहना है कि जिस समय जब्ती सूची तैयार की जा रही थी, उस समय वे भी वहीं मौजूद थीं। उस दौरान पुलिस ने उनकी बेटी के बैग से कुछ रिपोर्ट निकाली और कहा कि आपकी बेटी बीमार थी। उसके पास से बहुत सारी दवाएं और रिपोर्ट्स मिली हैं। तब उन्होंने ही पुलिस को बताया कि उसे किसी ने काट लिया था, इसलिए उनकी बेटी ये दवाएं ले रही थी।

ये भी पढ़ेंःKolkata Rape Murder Case: क्या इस रेप कांड में और भी लोग शामिल? पीड़िता के माता-पिता ने CBI से किए कई बड़े खुलासे..

ममता बनर्जी को बताई थी ये बात

महिला ने बताया कि उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कहा था कि जिस शख्स को रेप और हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है वह मुख्य आरोपी नहीं है। इस घटना में और भी लोग शामिल हैं। महिला का कहना है कि इस मामले में कोई और शामिल नहीं था तो उसे (संजय रॉय को) कैसे पता चला की मेर बेटी सेमिनार हॉल में अकेली है।

[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]