loader

‘Pathaan’ trailer: शाहरुख की पठान के ट्रेलर की तारीख हुई तय

नेटिज़ेंस अब पूछ रहे हैं कि किंग खान शाहरुख की पठान का ट्रेलर अभी तक रिलीज़ क्यों नहीं हुआ, क्या शाहरुख अपनी फिल्म के विरोध से डर गए थे, क्या उन्होंने वास्तव में फिल्म में बड़े बदलाव किए थे।
देखा गया है कि फिल्म पठान रिलीज से पहले ही विवादों के घेरे में रही है। दीपिका की भगवा बिकिनी विवाद का विषय रही थी। इसका धार्मिक और राजनीतिक रंग था। एक पाकिस्तानी सिंगर ने कहा था कि बेशरम रंग गाना उनके गाने की कॉपी है। सिंगर ने कहा था कि नेटिजन्स सोशल मीडिया पर मेरा गाना सुनें और फिर तय करें कि मेरा आरोप सही है या झूठ।
ऐसा देखने में आया है कि कुछ राजनीतिक पार्टियों ने शाहरुख के खिलाफ सीधा स्टैंड ले लिया है। चर्चा है कि इसका असर पठान पर भी पड़ेगा। मांग की जा रही है कि महिला आयोग भी दीपिका के खिलाफ कार्रवाई करे। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा शाहरुख की फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे चाहे कुछ भी हो जाए। ऐसा पद लिया गया है। पठानों को लेकर सेंसर बोर्ड ने भी सख्त नीति अपनाई है।
इतना विवाद झेलने के बाद सवाल पूछा जा रहा था कि आखिर पठान का ट्रेलर कब आएगा। देखा गया है कि किंग खान के फैन्स ने पठान का फैन रिव्यू बना डाला है. शाहरुख की समीक्षा देखने के बाद, नेटिज़न्स निश्चित रूप से कहेंगे कि केवल भगवान को मेरी परवाह है। ऐसे रिएक्शन दिए गए हैं। चर्चा है कि शाहरुख फिल्म पठान को लेकर भी काफी टेंशन में चल रहे हैं।
सिने पत्रकार और सिनेमा विशेषज्ञ ने ट्वीट कर बताया कि पठान का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। पिछले तीन साल से दर्शक शाहरुख की फिल्म पठान का इंतजार कर रहे हैं. वह जनवरी के आखिरी हफ्ते में पर्दे पर उतरेंगे।
[web_stories title="true" excerpt="false" author="true" date="false" archive_link="false" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="4" number_of_stories="8" order="DESC" orderby="post_date" view="grid" /]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *